Wednesday, January 24, 2024

दीपिका-ऋतिक की 'फाइटर' देखने की ये 5 बड़ी वजह, इस फिल्म के आगे ‘जवान’ ‘पठान’ भी हुई फेल

Fighter Released: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब ये इंतजार खत्म हो चुका है और फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। 'वॉर' और 'पठान' के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने 'फाइटर' बनाई है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग से करोड़ों की कमाई कर ली है, जो वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन कर सकती है।वहीं 'फाइटर' की कुछ ऐसी खास बातें हैं जो की फिल्म को यूनिक बनाती हैं।

ऋतिक-दीपिका की केमिस्ट्री
'फाइटर' में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पहली बार स्क्रीन साझा कर रहे हैं। दोनों के फैंस सालों से उन्हें साथ देखने की उम्मीद कर रहे थे, जो अब जाकर पूरी हुई है।

एरियल एक्शन फिल्म
'फाइटर' के जरिये ऋतिक रोशन पहली बार एयर फोर्स पायलेट के रोल में नजर आ रहे हैं, जिसे भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म बताया जा रहा है। यानी दर्शक फिल्म से कुछ बेहतर और अलग अनुभव की उम्मीद कर सकते हैं। वहीं दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर की भूमिका निभा रही हैं।

दीपिका का एक्शन रोल
ऋतिक रोशन के बाद दीपिका पादुकोण 'फाइटर' का मुख्य अट्रैक्शन हैं, जो बीती कुछ फिल्मों से अपने रोमांस से ज्यादा एक्शन से दिल जीत रही हैं। उन्होंने 'पठान' और 'जवान' में शानदार एक्शन से दर्शकों का मन मोह लिया था।

फिल्म के गानें
फिल्म 'फाइटर' के गानों को अच्छे रिव्यू मिले हैं। 'हीर आसमानी' और 'शेर खुल गए' काफी सुने जा रहे हैं। 'इश्क जैसा कुछ' में ऋतिक-दीपिका की केमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद आ रही है।

वीर जवानों का पराक्रम
फिल्म 'फाइटर' देश के वीर जवानों के पराक्रम को बयां करती है। यह फिल्म देश के लिए उनके बलिदान और समर्पण को श्रद्धांजलि है।

यह भी पढ़ें: OTT पर मचेगा भौकाल! फरवरी में धमाल मचाने आ रही ये फिल्में-सीरीज, देखें लिस्ट



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/bw7VQKG