Friday, January 5, 2024

आखिर क्यों देनी पड़ी कटरीना कैफ को ‘टाइगर 3’ पर सफाई, दिया ऐसा जवाब की उड़े होश

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की आने वाली फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मुंबई में, हाल ही में फिल्म के सॉन्ग लॉन्च की प्रेस कांफ्रेंस हुई थी। जिसमें एक सवाल का कटरीना ने जवाब देते हुए अपना अनुभव भी शेयर किया।

पूछा गया यह सवाल
प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने कटरीना कैफ से पूछा कि इस फिल्म में एक चैलेंजिंग किरदार निभाने का आपका अनुभव कैसा रहा? खासकर तब जब आप आमतौर पर महज ग्लैमर डॉल का या जिस तरह से ‘टाइगर 3’ में आपका किरदार था, उस तरह के किरदार निभाती आई हो? पत्रकार का ये सवाल सुनकर कटरीना कैफ भी कुछ समय के लिए ये दंग रह गईं, लेकिन उन्होंने खुदको संभालते हुए उस पत्रकार को करारा जवाब दिया।

कटरीना कैफ ने दिया ये जवाब
कटरीना कैफ ने कहा, “मैं चीजों को थोड़ा अलग तरह से देखती हूं। मेरा मानना है कि जोया मेरे किए हुए किरदारों में से एक मजबूत किरदार रहा है। खासकर ‘टाइगर 3 ‘ में जोया के किरदार पर खूब मेहनत की गई थी और इसे दर्शकों के सामने बड़ी ही खूबसूरती से पेश किया गया था। जोया को मनीष शर्मा ने बखूबी से लिखा था और मैंने भी जोया को कैमरा के सामने परफॉर्म करते हुए बहुत एन्जॉय किया। रही बात ‘टाइगर’ 3 की, तो वो दुनिया, वो फिल्म और मेरा किरदार पूरी तरह से अलग है और उसे देखने वाली एक अलग ऑडियंस है। ‘मेरी क्रिसमस’ की दुनिया ‘टाइगर 3’ से पूरी तरह से अलग है।"

फिल्म के बारे में
'मेरी क्रिसमस' एक आगामी बॉलीवुड ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन श्रीराम राघवन द्वारा किया जा रहा है। फिल्म में एक्ट्रेस कटरीना कैफ और एक्टर विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आयेंगें। इस फिल्म के निर्माता रमेश तौरानी और संजय रॉउत्रे हैं।

यह भी पढ़ें: पुष्पा 2 से लिया रश्मिका मंदाना ने ब्रेक, इस कारण सीधे पहुंची मुंबई





from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/kAU0NWJ