Saturday, January 20, 2024

एक्ट्रेस सना जावेद के सपोर्ट में उतरे थे दूसरे पति शोएब मलिक, दुनिया के सामने आकर कही थी बड़ी बात

Shoaib Malik Wife Sana Javed: एक्ट्रेस सना जावेद से पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने तीसरी शादी कर ली है। दोनों की शादी के बाद सानिया मिर्जा की पुरानी पोस्ट सामने आई हैं। ऐसे में अब शोएब मलिक का भी एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने विवादों में घिरीं सना जावेद को सपोर्ट किया था। शोएब ने कहा था कि सना एक साफ दिल इंसान हैं।

इस तरह से सना के सपोर्ट में उतरे थे शोएब मलिक
बता दें, साल 2022 में सना जावेद ने फेमस पाकिस्तानी मॉडल मनाल सलीम को अपशब्द कहे थे उन्होंने कहा था कि मनाल सलीम दो टके की मॉडल हैं। उन्होंने कुछ मेकअप आर्टिस्ट को भी बातें सुनाई थीं। इसके साथ ही मॉडल मेहनूर शेख ने भी सना जावेद के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि मेकअप वैन शेयर करने पर सना ने हंगामा कर दिया था। मॉडल और अपने मेकअप आर्टिस्ट के साथ सना जावेद के व्यवहार की सोशल मीडिया पर खूब निंदा हुई थी। यूजर्स ने एक्ट्रेस को काफी ट्रोल भी किया था और बातें भी सुनाई थीं।

ट्वीट कर लिखी थी ये खास बातें
शोएब मलिक उस समय सना जावेद के सपोर्ट में आए थे। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "मैं सना को कुछ वक्त से जानता हूं और उनके साथ काम करने का कई बार मौका मुझे मिला है अपने पर्सनल एक्सपीरियंस से मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि मेरी और हमारे आसपास के लोगों की तरफ उनका व्यवहार हमेशा दयालु और अच्छा रहा है।"

खबरें आ रही है कि शोएब और सना लंबे समय से एक-दूसरे के साथ थे। अब दोनों की शादी के बाद उनके फैंस हैरान है और सानिया मिर्जा को लेकर फैंस शोएब मलिका को ट्रोल कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/u7DLgrB