Sunday, September 10, 2023

'गदर 2' के बाद एक फिल्म के लिए 50 करोड़ फीस लेने पर सनी देओल का बड़ा बयान, बोले- क्यों नहीं अगर...

Sunny Deol on hiking fees: सनी देओल के लिए बीता महीना शानदार रहा है। 11 अगस्त को रिलीज हुई उनकी फिल्म 'गदर 2' ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की है। करीब दो दशक बाद सनी देओल की कोई फिल्म बड़ी हिट हुई है। ऐसे में एक बार फिर से सनी देओल के सितारे भी बुलंदी पर हैं। 'गदर 2' की कामयाबी के बाद चर्चा है कि सनी ने अपनी फीस 50 करोड़ रुपए तक बढ़ा दी है। इस पर सनी देओल ने जवाब दिया है।

फीस देना तो प्रोड्यूसर पर निर्भर करता है: सनी
एक टीवी इंटरव्यू में सनी देओल ने फीस बढ़ाने के सवाल पर कहा, मैंने किसी से 50 करोड़ नहीं मांगे हैं। पैसे क्या लेने हैं नहीं लेने हैं, वो प्रोड्यूसर पर निर्भर है। वही देगा जितना उससे पता है वो फिल्म से बना सकता है। अगर निर्माता को लगता है कि वे मुझे इतनी फीस दे सकते हैं, तो मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है। मैं ये नहीं कहूंगा के नहीं मैं नहीं करूंगा। हां, मैं ऐसी स्थिति में रहना पसंद करता हूं जहां मैं किसी प्रोजेक्ट पर बोझ न बनूं। सनी ने ये भी कहा कि अगर कोई फिल्म 500 करोड़ कमाती है तो एक्टर 50 करोड़ रुपए की फीस का हकदार है।

सनी देओल ने गदर 2 की सफलता पर कहा कि जब पहला भाग आया, तो एक अलग दुनिया थी, सोशल मीडिया नहीं था। उन दिनों हम प्रमोशन के लिए बाहर नहीं जाते थे। फिर जब दूसरा पार्ट शुरू किया तो मुझे भरोसा था कि जिन लोगों को गदर पसंद आई, उन्हें सीक्वल भी पसंद आएगा। फिल्म मेरी उम्मीद पर खरी उतरी। हालांकि ये इतनी बड़ी हिट हो जाएगी, इसका मुझे शायद अंदाजा नहीं था।

यह भी पढ़ें: 'जवान' में दिखाई गई 2017 की गोरखपुर अस्पताल की त्रासदी? डॉक्टर कफील खान ने शाहरुख और एटली को कहा शुक्रिया



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/vJG4ZQN