Saturday, September 9, 2023

इस बप्पर कमाई वाली फिल्म की टिकट मिल रही 'बिल्कुल फ्री', फैमिली और दोस्तों के साथ कर सकते हैं इंजॉय

Dream Girl 2 film ticket free Offer: एक तरफ जहां सिनेमाघरों में इस वक्त शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की सुनामी है, वहीं आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है। फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में अपनी शानदार एंट्री कर ली है और लगातार आगे बढ़ रही है।

फिल्म अपने तीसरे वीक में एंटर कर गई है, जो निश्चित रूप से दमदार प्रदर्शन करेगी क्योंकि 'ड्रीम गर्ल 2' के मेकर्स फैन्स के लिए एक शानदार सरप्राइज के साथ सामने आए है।

फिल्म के तीसरे हफ्ते में जाते ही निर्माताओं ने प्रशंसकों और दर्शकों के लिए "बाय1 गेट 1 टिकेट फ्री" ऑफर शुरू करने की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें: Jawan Box Office Collection Day 2: शाहरुख खान की 'जवान' की सुनामी में उड़ी बॉलीवुड की फिल्में, 2 दिन में 100 करोड़ के पार
मेकर्स का बड़ा ऑफर
'वन प्लस वन' टिकटों का ऑफर आने वाले हफ्ते में बड़ी संख्या में लोगों और फैमिली दर्शकों को आकर्षित करेगा। ये फिल्म जनता को बहुत पसंद आई है और नंबर्स इस बात का सबूत हैं कि कॉमेडी एंटरटेनर ने उस स्टैंडर्ड को बदल दिया और टिकट खिड़की पर जीत दर्ज की।

ड्रीम गर्ल 2 आयुष्मान खुराना की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म रही। इसने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 10.69 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म ने दो हफ्ते में दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये के क्लब में भी एंट्री कर ली है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/lo2H5J6