Friday, September 8, 2023

कंगना रनौत की 'चंद्रमुखी 2' की रिलीज डेट बढ़ी आगे, 'जवान' के चलते लेना पड़ा फैसला?

Kangana Ranaut’s Chandramukhi 2 Release postponed: राघव लॉरेंस और कंगना रनौत की फिल्म 'चंद्रमुखी 2' की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। ये फिल्म 19 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब 28 सितंबर को रिलीज होगी। 'चंद्रमुखी 2' हिट तमिल हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'चंद्रमुखी' की अगली कड़ी है।

'चंद्रमुखी 2' के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाने की वजह टेक्निकल बताई है। प्रोडक्शन हाउस ने कहा है कि तकनीकी देरी के कारण चंद्रमुखी-2 की रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 28 सितंबर कर दी गई है। वेट्टैयन और चंद्रमुखी पहले से ज्यादा एग्रेशन के साथ वापस आएंगे। हालांकि सोशल मीडिया पर ये भी कहा जा रहा है कि शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' को ना सिर्फ उत्तर भारत बल्कि साउथ में जिस तरह का सकारात्मक रिस्पॉन्स मिला है। उसे देखते हुए रिलीज आगे बढ़ी है।

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: कल के मुकाबले आज 25 करोड़ गिरा 'जवान' का कलेक्शन, जानिए 'गदर 2' और 'ड्रीम गर्ल 2' की कमाई

कंगना ने चंद्रमुखी 2 में अपने रोल के बारे में बात करते हुए कहा है कि ये एक पैसा-वसूल एंटरटेनमेंट फिल्म है। फिल्म में थोड़ा एक्शन, कॉमेडी, हॉरर, रोमांस है और यह म्यूजिकल भी है। कंगना का कहना है कि वह पहली बार है इस तरह का किरदार कर रही हूं और फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हूं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/70Bxc4G