Monday, September 4, 2023

प्रियंका चोपड़ा के घर में पड़ी दरार! फैंस के लिए बुरी खबर, 4 साल बाद टूट रही शादी

Joe Jonas And Sophie Turner Divorce: प्रियंका चोपड़ा के जेठ और जेठानी यानी जो जोनास और सोफी टर्नन के तलाक की खबरें मनोरंजन जगत में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी के बाद से प्रियंका के ससुराल वाले भी लोगों के बीच लोकप्रिय हो गए थे।

प्रियंका के जेठ जो और जेठानी सोफी टर्नर को लेकर भी प्रियंका के फैंस के उत्साहित हैं। वहीं, अब हॉलीवुड में इस खूबसूरत कपल के अलग होने की खबरें छाई हुई हैं।

सामने आ रहीं रिपोर्ट के अनुसार, सिंगर जो और हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी अब अपने रिश्ते को आगे नहीं ले जाना चाहते हैं। दोनों ने अब तलाक लेने का फैसला कर लिया है हालांकि अभी तक आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। फिलहाल दोनों के अलग होने की खबर ने फैंस को चौंका दिया है।

हॉलीवुड कपल सोफी टर्नर और जोई जोनस (Joe Jonas) से जुड़ी ढेर सारी मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई हैं। दोनों के खराब रिश्ते की बात तब उठी, जब एक इवेंट में जोई के हाथ में उनकी इंगेजमेंट रिंग नहीं थी। इसके बाद से ही फैंस ने उनके और सोफी के रिश्ते में कुछ गड़बड़ी का अंदाजा लगा लिया था।

इसके अलावा, दोनों कुछ समय पहले ही अपना मियामी मेंशन भी बेच दिया है। इसके अलावा, कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सोफी और जोई का रिश्ता बीते 6 महीने से ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के बीच काफी सारी परेशानियां हैं, जिसे उन्होंने सुलझाने की भी कोशिश कीं। हालांकि, जब कुछ ठीक नहीं हुआ, तो दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जोई और सोफी तलाक के लिए लॉस एंजेलिस में वकीलों से सलाह-मशविरा ले रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Fuzw0Dr