Saturday, September 30, 2023

साउथ की 5 हिंदी वेब सीरीज, थ्रिलर और ट्विस्ट देख हिल जाएगा दिमाग, वीकेंड को बना देंगी कमाल

Psychological series on OTT: हिंदी फिल्मों के साथ ही अब ओटीटी पर साउथ की फिल्में और वेब सीरीज भी मौजूद हैं। ऐसी ही कुछ सीरीज और फिल्में ओटीटी पर उपलब्ध हैं। ये सीरीज ऐसी हैं जिनकी एंडिंग हो या शुरूआत दोनों ही आपके दिलों की धड़कनों को बढ़ा देगी। आज हम आपको कुछ ऐसी ही 5 वेब सीरीज के बारे में बताने वाले हैं। जो है तो साउथ की पर इनका लुफ्त हिंदी में देखकर उठा सकते हो।

1. फिंगर ट्रिप (Fingertrip)
यह तेलगु की एक क्राइम, और मिस्ट्री-थ्रिलर वेब सीरीज है। जो आप ZEE5 पर आसान से देख सकते हैं। इसकी कहानी में सोशल मीडिया का हमारे जीवन पर क्या प्रभाव पड़ता है इसको बखूबी दिखाया गया है, जहां एक गलती कितनी खतरनाक हो सकती है और उसका क्या अंजाम हो सकता है ये देखना बहुत ही रोचक है। इसके दो सीजन आ चुके हैं। इसे IMDb पर 7.5 रेटिंग मिली हुई है।

2. पुलिस डायरी 2.0 (Police Diary 2.0)
यह एक क्राइम एक्शन वेब सीरिज है। इसे IMDb पर 7.1 रेटिंग मिली हुई है. इसकी कहानी ऐसे स्पेशल टास्क फोर्स के इर्द गिर्द घूमती नजर आती है, जो बहुत सारे क्राइम की लिस्ट निकालती है और उसकी तह तक जाकर उसे सॉल्व करती हैं। इसमें कई जगह पर ट्विस्ट, और अचानक से मोड़ काफी हैरान करने वाले हैं। यह वेब सीरिज आपको पसंद आ सकती है। इसे आप ZEE5 पर देख सकते हैं।

3. पब गोवा (PubGoa)
यह 8 एपिसोड का एक थ्रिलर ड्रामा वेब सीरिज है, जो ZEE5 पर उपलब्ध है। इसे IMDb पर 7.7 रेटिंग मिली है। इसकी कहानी की शुरुआत एक वर्चुएल गेम से होती है। जो लोगों के निजी जीवन से जुड़ा हुआ है। इस गेम को खेलने के दौरान लोगों का अंजाम देखने लायक है। उनकी मौत कई हैरान करने वाले रहस्य खोलती है। यह वेब सीरिज आखिर तक आपको बांधे रखेगी।

4. लॉक्ड (Locked)
यह एक क्राइम, थ्रिलर और ड्रामा से भरपूर एक जबरदस्त वेब सीरीज है जिसे आप MX Player (एमएक्स प्लेयर) पर देख सकते हैं। इसकी कहानी एक डॉक्टर के इर्द गिर्द घूमती नजर आती है। जिसके घर में कुछ लोग लूटपाट करने जाते हैं, और वहीं फंस जाते हैं उनके लिए वहां से निकलना बहुत ही मुश्किल हो जाता है उनके साथ हो रही घटना हैरान कर देने वाली हैं। इसे IMDb पर 7.3 रेटिंग मिली है।

5. हाई प्रीस्टेस (High Priestess)
यह एक जबरदस्त हॉरर, थ्रिलर, मिस्ट्री ड्रामा वेब सीरीज है। जिसे आप Zee5 पर देख सकते हैं। हाई प्रिस्टेस 'पुलिस डायरी 2.0' की ही तरह 'हाई प्रिस्टेस' भी है। इसकी कहानी टैरोट रीडर स्वाति रेड्डी के आस-पास बुनी गई है। स्वाति एक केस में फंस जाती है। धीरे-धीरे उसके अतीत के राज खुलने लगते हैं। लेकिन, वह अपनी दिव्य शक्तियों की मदद से इससे बाहर निकलने की कोशिश करती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Hl3Djc6