Tuesday, September 19, 2023

कंगना ने कांग्रेस को निशाने पर लेने की बात को नकारा, 'इमरजेंसी' के 2024 चुनाव से कनेक्शन पर भी दिया जवाब

Kangana Ranaut's Emergency: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उन दावों का जवाब दिया है, जिनमें कहा गया है कि उनकी फिल्म 'इमरजेंसी' का मकसद कांग्रेस को नीचा दिखाना और 2024 के चुनाव में भाजपा को फायदा पहुंचाना है। कंगना ने टाइम्स नेटवर्क से एक बातचीत में इन सभी दावों को खारिज कर दिया है। कंगना ने कहा कि उन्होंने अपनी फिल्म में किसी राजनीतिक पार्टी का पक्ष नहीं लिया है। उनकी फिल्म बायोपिक नहीं बल्कि एक पीरियड ड्रामा है, जो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के इमरजेंसी लगाने के फैसले के इर्दगिर्द की घटनाओं को दिखाती है।

फिल्म पर बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा, अगर आप किसी व्यक्ति को जानना चाहते हैं तो उसके कामों पर जाएं ना कि उसके शब्दों पर। फिल्म रिलीज होगी तो आप फिल्म देखकर फैसला लें। मुझे नहीं पता कि यह चुनाव के आसपास रिलीज होगी या नहीं। इसका चुनाव और किसी राजनीतिक दल से भी कोई लेना-देना नहीं है।


ये इंदिरा गांधी को श्रद्धांजलि भी है: कंगना
कंगना ने आगे कह, मैं कहूंगी यह हमारी प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के लिए एक श्रद्धांजलि भी है। पहले से ही यह मान लेना कि मैंने एक राजनीतिक दल का पक्ष लिया है, यह गलत धारणा है। आपको फिल्म के आने का इंतजार करना चाहिए। 'इमरजेंसी' में कंगना रनौत एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन भी कर रही हैं। यह फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: एक्टर विजय एंटनी पर टूटा दुखों का पहाड़, फंदे से लटकती मिली 16 साल की बेटी की लाश

एक दशक से ज्यादा समय से फिल्मों में काम कर रहीं कंगना रनौत तीन बार राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार और चार बार फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार जीत चुकी हैं। उनके नाम पर कई हिट फिल्में दर्ज हैं। कंगना की जल्दी ही 'इमरजेंसी' के अलावा 'चंद्रमुखी 2' भी आने वाली है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Grvfg4p