Wednesday, September 27, 2023

नयनतारा का पुराना वीडियो आया सामने, हैरान रह गए फैंस, बोले- पैसा बड़ी चीज है

Nayanthara Video: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है ऐसे में फिल्म की पूरी कास्ट लाइमलाइट में बनी हुई है। वहीं, फिल्म में शाहरुख खान के साथ मुख्य भूमिका में साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) हैं उन्होंने बॉलीवुड में जवान फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म की रिलीज के बाद से नयनतारा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में नयनतारा ने कथित तौर पर 'जवान' के डायरेक्टर एटली (Atlee) पर उनके किरदार का ठीक से ट्रीटमेंट नहीं करने का आरोप लगाया था इसी बीच अब एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो (Throwback Video) सामने आया है। आईये आप भी देखिए नयनतारा में कितना बदलाव आया है पहले और अब में नयनतारा में जमीन-आसमान का अंतर देखा जा सकता है।

नयनतारा पहले करती थी ये शो होस्ट (Nayanthara Video Comment)
एक्ट्रेस नयनतारा का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह खबरें पड़ती दिखाई दे रही हैं। बता दें, सिल्वर स्क्रीन पर ब्रेक मिलने और फिर तमिल (Tamil), तेलुगू (Telugu) और मलयालम फिल्मों में हिट होने से पहले नयनतारा टीवी इंडस्ट्री (Tv Industry) में काम करती थीं। नयनतारा Chamayam नाम का एक शो होस्ट करती थीं जिसमें दर्शकों को फैशन और ब्यूटी से जुड़े टिप्स दिए जाते थे।

वीडियो देख, फैंस ने किए खूब कमेंट (Nayanthara Video Viral)
जैसे ही ये पुराना नयनतारा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, उनके फैंस ने जमकर कमेंट करने शुरू कर दिए। कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा- पहचानना मुश्किल है। एक फैन ने कमेंट किया- इन कुछ सालों में वह पूरी तरह बदल गई है। किसी ने उन्हें लेडी सुपरस्टार कहा है तो किसी ने लिखा कि पैसा सब कुछ बदल देता है। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, "ऐसा लगता है कि ये दोनों बिलकुल अलग इंसान हैं।" बता दें कि नयनतारा साउथ इंडस्ट्री की सुपरस्टार हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी-खासी है। अब उन्होंने बॉलीवुड में भी जवान फिल्म से अपनी छाप छोड़ दी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/PDbYxEZ