Thursday, September 14, 2023

Jawan Box Office Collection: ‘जवान’ का तूफान 8वें दिन हो गया शांत, गुरुवार को दर्शकों के लिए तरसी फिल्म

Jawan Box Office Collection: साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर एटली (Atlee) के निर्देशन में बनी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की एक्शन थ्रिलर मूवी ‘जवान’ (Jawan) को बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ता पूरा हो गया है और हफ्ते भर में ही फिल्म 400 करोड़ के करीब पहुंच गई है, लेकिन हर दिन फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखी जा रही है। ऐसे में सवाल एक ही आता है कि क्या फिल्म 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी। पिछले 3 से 4 दिनों से ‘जवान’ की कमाई पर काफी भारी गिरावट आ रही है। अब बाकी दिनों के मुकाबले ‘जवान’ ने 8वें दिन सबसे कम कमाई हुई है, इसके आंकड़े हैरान करने वाले हैं।

जवान ने 8वें दिन की इतनी सी कमाई (Jawan 8th Day Box Collection)
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘जवान’ (Jawan Box Office Collection Day 8) ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही तहलका मचा दिया था। अनुमान लगाया जा रहा था कि हफ्ते भर के अंदर फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करेगी। हालांकि, कमाई तो 4 दिनों तक काफी शानदार रही, लेकिन उसके बाद से लगाता गिरावट ही देखने को मिल रही है। ‘जवान’ के 8वें दिन की कमाई किसी को भी हैरान कर दे। फिल्म ने 8वें दिन महज 18 से 19 करोड़ का कलेक्शन किया, जो बाकी दिनों के मुकाबले कुछ भी नही है।

1 हफ्ते में इतना गिरा कलेक्शन (Jawan 1 Week Collection)
SRK की ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग धांसू तरीके से हुई थी फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 75 करोड़ रहा था। 1 हफ्ता होते-होते 8वें दिन महज कुछ करोड़ रह गई है। हालांकि, फिल्म का टोटल कलेक्शन 386.28 करोड़ का हो गया है, जिसके बाद अगर ‘जवान’ का एक दो दिन का कलेक्शन ठीक-ठाक रहा तो 400 करोड़ का आंकड़ा पार हो जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/zlhyjdu