Tuesday, September 19, 2023

लगातार बीमार रहने से टूटा कंगना रनौत के सब्र का बांध, बोलीं- कभी-कभी हम बहुत बेसहारा फील करते हैं

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर बताया है कि लगातार खराब सेहत के चलते वो परेशान हैं। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि बीते एक साल से वह लगातार कई बीमारियों से जूझ रही हैं। जिसके चलते वो काफी कमजोर फील कर रही हैं। कंगना ने लिखा कि पिछले बारह महीनों में मुझे डेंगू, कोविड-डेल्टा, कोविड-ओमीक्रॉन, स्वाइन फ्लू सब कुछ हुआ है। मैं लगातार ही बीमार रहती हूं।

कंगना ने आगे कहा, कहने का मतलब ये है कि सब लोग कभी-कभी उदास और बेसहारा महसूस करते हैं। बहुत कमजोर भी। जी हां बैटमैन टाइप लोग भी। फिर भी चलो चलते रहो आगे बढ़ो। सभी को त्योहार के मौसम की शुभकामनाएं।

kangana_on_ill.jpg


पहले खुद को कहा था बैटमैन
कंगना ने इससे पहले एक इंस्टा में लिखा था, 'लेफ्ट विंग के लोग हों या राइट विंग के, मेरे लिए कुछ बातों से तो सभी सहमत हैं। नंबर एक तो ये कि मैं बहुत बदतमीज हूं। दूसरा- बहुत झगड़ालू और एक्स्ट्रीमिस्ट हूं। तीसरा मैं थोड़ी बिगडी हुई और जिद्दी हूं। इसके साथ-साथ मैं भयंकर वाली टैलेंटेड हूं। मतलब G.O.A.T टाइप। इसको कहते हैं बैटमैन.. वही मैं हूं।'

यह भी पढ़ें: एक्टर विजय एंटनी पर टूटा दुखों का पहाड़, फंदे से लटकती मिली 16 साल की बेटी की लाश

एक दशक से ज्यादा समय से फिल्मों में काम कर रहीं कंगना रनौत तीन बार राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार और चार बार फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार जीत चुकी हैं। उनके नाम पर कई हिट फिल्में दर्ज हैं। इन दिनों कंगना अपनी आने वाली फिल्मों, 'चंद्रमुखी 2' और 'इमरजेंसी' की तैयारी में लगी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/9Um8nTi