Saturday, September 30, 2023

‘फुकरे 3’ का शनिवार को दबदबा कायम, द वैक्सीन वॉर का बजा बैंड, जवान को दिखाना होगा अब अपना दम

Box Office collection Report Saturday: बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते, 30 सितंबर को 'फुकरे 3', और 'द वैक्सीन वॉर' रिलीज हुई हैं। इसी के साथ बॉक्स ऑफिस पर इस समय शाहरुख खान की फिल्म जवान का भी दबदबा कायम है। जवान को रिलीज हुए 23 दिन हो चुके हैं और 'जवान' अभी भी अच्छा कलेक्शन कर रही है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा मुकाबला देखा जा रहा है।

…तो फुकरे 3 का तीसरे दिन का कलेक्शन हुआ शानदार
उम्मीद की जा रही है कि फुकरे 3 को वीकेंड यानी शनिवार और रविवार का पूरा फायदा मिलेगा। Sacnilk की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक फुकरे 3 तीसरे दिन यानी शनिवार को 10.52 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। ये आंकड़ें शाम होते-होते उपर-नीचे जा सकते हैं। वहीं, अगर ये आंकड़े सही रहे तो फिल्म का टोटल 27.2 करोड़ रुपए हो जाएगा।

'द वैक्सीन वॉर' का बेहद खराब रहा कलेक्शन
28 सितंबर यानी गुरुवार को ही फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' भी रिलीज हुई है। ये फिल्म कमाई में सबसे कमजोर रही है। विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी 'द वैक्सीन वॉर' कोरोना की कहानी बताती है। इस फिल्म ने पहले दिन 85 लाख तो दूसरे दिन 60 लाख कमाए हैं। वहीं फिल्म ने तीसरे दिन यानी शानिवार को Sacnilk का अर्ली ट्रेड के मुताबिक 1.05 करोड़ कमाए हैं जो 2 पिछले 2 दिनों की कमाई से ज्यादा है।

जवान धीरे-धीरे कर रही कमाई, बॉक्स ऑफिस पर टिकी है फिल्म
वहीं, शाहरुख खान की फिल्म जवान को रिलीज हुए 23 दिन से ज्यादा हो चुके हैं वहीं फिल्म का कलेक्शन अब गिरना शुरू हो गया है। ऐसे में फिल्म वीकडेज मे काफी कमजोर साबित हुई है ऐसे में जवान ने शनिवार यानी 30 सितंबर 30वें दिन शुरुआती अनुमान के मुताबिक, 1.20 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस लिहाज से मूवी का टोटल कलेक्शन 512.08 करोड़ हो गया है। हालांकि यह अनुमानित आंकड़े हैं, इनमें फेरबदल संभव है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/hwFqO37