Saturday, September 9, 2023

'जवान' के सेट पर किसी को भी नहीं थी मोबाइल फोन लाने की इजाजत, एक्ट्रेस रिद्धि ने खोले कई राज

Jawan: 7 सितंबर को रिलीज हुई 'जवान' में शाहरुख की मां कावेरी अम्मा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा ने फिल्म से जुड़ी कई बातें साझा की हैं। रिद्धि ने कहा है कि एटली इस फिल्म के डायरेक्टर हैं, ऐसे में वो इसका हिस्सा बनने के लिए उत्साहित थीं, लेकिन शाहरुख की मां की भूमिका निभाने को लेकर संशय में थीं। रिद्धि रियल लाइफ में शाहरुख से 19 साल छोटी हैं। रिद्धि ने एक और दिलचस्प खुलासा करते हुए कहा है कि जवान की शूटिंग के दौरान सभी को अपने मोबाइल फोन बाहर रखने होते थे। किसी को भी सेट पर फोन ले जाने की इजाजत नहीं थी। इसकी वजह फिल्म की कहानी से जुड़ी थी।

रिद्धि ने कहा कि शाहरुख खान से बड़ी उम्र का किरदार निभाने को लेकर मैं अनिश्चित थीं। मैंने सोचा कि मैं बूढ़ी औरत का किरदार निभा रही हूं और वह भी शाहरुख की मां! क्या मैं पागल हूं? लेकिन मैंने इसे करने का फैसला किया। जिसके लिए मुझे खुशी है।

जवान के हिट होने का मुझे पूरा यकीन था: रिद्धि
'जवान' ने पहले दो दिन में ही भारत में 125 करोड़ तो वर्ल्डवाइड 200 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म की कामयाबी पर रिद्धि का कहना है कि उन्हें हमेशा से पता था कि जवान एक 'ब्लॉकबस्टर' होने वाली है। इस फिल्म का हिस्सा होना शानदार अनुभव है। फिल्म में मेरे योगदान को स्वीकार करने वाले सभी लोगों के लिए मैं शब्दों से परे आभारी हूं।

यह भी पढ़ें: Laapataa Ladies teaser: किरण राव की 12 साल बाद डायरेक्शन में वापसी, एक्स हसबैंड आमिर बने प्रोड्यूसर



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/5VXKEwA