Saturday, September 16, 2023

Mahadev App Case में ED के रडार पर सनी, कृष्णा, टाइगर समेत बॉलीवुड की कई हस्तियां, गंभीर हैं आरोप

Mahadev App Case: महादेव ऐप केस कई बॉलीवुड हस्तियां प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी की जांच के दायरे में हैं। जिन्हें जल्दी ही समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। मनी लॉन्ड्रिंग और ऑनलाइन सट्टेबाजी में इस्तेमाल हुए महादेव ऐप के प्रमोटर सौरभ चंद्राकर की फरवरी में यूएई में शादी हुई थी। फरार आरोपी सौरभ चंद्राकर की शादी में 200 करोड़ से ज्यादा रुपए खर्च किए गए। शादी के कुछ विडियो जांच एजेंसी ईडी को मिले हैं। जिसमें बॉलीवुड और पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियां दिख रही हैं।

भगौड़ा है सौरभ चंद्राकर
FPJ की रिपोर्ट के मुताबिक, सौरभ चंद्राकर और उसका सहयोगी रवि उप्पल भारत में मोस्ट वांटेड आरोपी हैं। दोनों के दाऊद इब्राहिम के साथ रिश्ते होने का भी शक है। चंद्राकर पर दुबई से अपना महादेव ऑनलाइन ऐप चलाने के आरोप हैं। सौरभ चंद्राकर ने फरवरी 2023 में दुबई में छत्तीसगढ़ की एक महिला से शादी की। शादी के बाद भव्य रिसेप्शन रखा गया, जिसमें कई मशहूर हस्तियों ने भाग लिया। इन फिल्मी हस्तियों को दिया गया पैसा ईडी की जांच के दायरे में हैं।

दुबई में सौरभ की शादी में विशाल ददलानी, टाइगर श्रॉफ, नेहा कक्कड़, एली अवराम, भारती सिंह, सनी लियोन, भाग्यश्री, पुलकित सम्राट, कृति खबंदा, नुसरत भरुच, कृष्णा अभिषेक, अली असगर के शामिल होने की बात सामने आई है। पाकिस्तान से आतिफ असलम और राहत फतेह अली खान इस कार्यक्रम में पहुंचे थे। ईडी को शक है कि इन लोगों को कैश में मोटी रकम दी गई। ईडी ने इन हस्तियों को किए गए भुगतान की जांच शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि एजेंसी ईडी इन हस्तियों को जल्दी ही पूछताछ के लिए बुला सकती है।

यह भी पढ़ें: जवान एक्ट्रेस रिद्धि ने अपने रोल को बताया बदकिस्मती, बोलीं- जो मैंने किया, वो करना बहुत मुश्किल था



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/VFuMfba