Tuesday, September 5, 2023

Kushi Box Office Collection: समांथा, विजय देवरकोंडा को झटका, धड़ाम से गिरी 'कुशी' की कमाई

Kushi Box Office Collection Day 5: विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'कुशी' की कमाई लगातार नीचे आ रही है। फिल्म ने पहले दिन, 1 सितंबर को 16 करोड़ का कारोबार करते हुए बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त शुरुआत की थी। इसके बाद फिल्म में लगातार गिरावट आई है। इसके बाद सोमवार को फिल्म की कमाई घटकर सवा 2 करोड़ पर आ गई है। फिल्म ने 5वें दिन, मंगलवार को भी सिर्फ 2 करोड़ का कलेक्शन किया है।

'कुशी' का निर्देशन शिवा निरवाना ने किया है। फिल्म को तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया गया है। ये फिल्म एक ड्रामा और रोमांस पर आधारित फिल्म है। फिल्म को क्रिटिक की ओर से सकारात्मक रिव्यू मिले हैं। दर्शकों को सामंथा और विजय देवरकोंडा की जोड़ी भी पसंद आई है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म फिसलती दिख रही है। विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु दोनों की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थीं। ऐसे में दोनों स्टार्स को 'कुशी' से काफी उम्मीदें हैं। अब देखना है फिल्म उनकी उम्मीदों पर कितना खरा उतरती है।

यह भी पढ़ें: 'जवान' कर सकती है पहले दिन 'पठान' से ज्यादा कमाई, लेकिन इन 6 फिल्मों का ओपनिंग रिकॉर्ड तोड़ना सपना ही रहेगा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/r3fy8K5