Sunday, September 3, 2023

शाहरुख खान ने बताया, 'जवान' की 2 खास बातें, जो दर्शकों को जरूर आएंगी पसंद

Shahrukh Khan Jawan: शाहरुख खान ने रविवार को ट्विटर पर 'आस्क एसआरके' सेशन किया। इसमें उन्होंने अपने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। शाहरुख ने इस दौरान 7 सितंबर को रिलीज हो रही जवान की खासियत के बारे में भी बात की। जवान पर हुए एक सवाल पर शाहरुख ने कहा कि दो बातें सभी को जरूर पसंद आएंगी। एक तो 'जवान' के इंटरनेशनल लेवल के एक्शन को लोग पसंद करेंगे। दूसरा हिन्दी पट्टी के लोग नयनतारा को भी सराहेंगे, जिस तरह से साउथ के लोग उनको पसंद करते हैं।


बुकिंग पर भी शाहरुख ने दिया जवाब
असमत खान नाम के शख्स ने शाहरुख से पूछा, जवान की एडवांस में कितना फर्जीवाड़ा और इसमें और कितनी हकीकीत है? इस पर शाहरुख ने कहा, 'ये सोशल मीडिया वाली घटिया बातें मत करो यार। सभी के लिए अच्छे विचार और अच्छी भावना रखें। यही जीवन के लिए बेहतर है।'

एक यूजर ने शाहरुख से कहा, क्या आप मेरी गर्लफ्रेंड के लिए जवान का फ्री टिकट ऑफर कर सकते हैं? मैं बेकार हूं। इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, फ्री में प्यार देता हूं भाई। टिकट के तो पैसे ही लगेंगे। रोमांस में सस्ते मत बनो, जाओ और टिकट खरीदो... और उसे अपने साथ ले जाओ।

यह भी पढ़ें: 'हम आग से खेलते हैं...' शाहरुख खान के 'बेटे से पहले बाप' डायलॉग का समीर वानखेड़े ने दिया जवाब?

शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति की मुख्य भूमिकाओं वाली जवान ने एडवांस बुकिंग में पठान समेत ज्यादातर हिन्दी फिल्मों से बेहतर रिकॉर्ड हासिल किया है। एटली के निर्देशन में बनी ये फिल्म 3 भाषाओं में रिलीज हो रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/5UKBSQP