Sunday, September 10, 2023

दिनेश कार्तिक ने खोले 'जवान' की मेकिंग जुड़े कई दिलचस्प राज, शाहरुख बोले- फिर से देखिए फिल्म

Dinesh Karthik on Shahrukh Khan's Jawan: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही है। फिल्म की क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने भी तारीफ की है। दिनेश IPL में शाहरुख की टीम KKR का हिस्सा रहे हैं। दिनेश ने बताया है कि KKR का हिस्सा रहते हुए उन्होंने 5 साल पहले एटली और शाहरुख को बात करते देखा था। जिसका नतीजा आज फिल्म के तौर पर दिखा है। दिनेश के ट्वीट का शाहरुख ने भी जवाब दिया है।

दिनेश ने की पूरी टीम की तारीफ
दिनेश कार्तिक ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मुझे यकीन है कि यह अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन जाएगी। शाहरुख खान और एटली को इस अद्भुत प्रयास के लिए बधाई। मुझे याद है जब 2018 में मैंने KKR के साथ शुरुआत की थी। तभी इस फिल्म के लिए एटली ने SRK के साथ बातचीत शुरू की थी। जब वह चेन्नई में CSK बनाम KKR मैच के लिए आए थे। इसमें 5 साल लग गए, इतनी चर्चाएं, स्क्रिप्ट में बदलाव और हर फ्रेम को इतना मजेदार बनाया गया है। पूरी जवान टीम को बहुत-बहुत बधाई!'


दिनेश के ट्वीट का जवाब देते हुए शाहरुख ने लिखा, 'वाह डीके आप तो फिल्मों के बहुत शौकीन हैं!! केकेआर के समय में आपकी ये साइड देखने को नहीं मिली। मुझे खुशी है कि आपने फिल्म का आनंद लिया। आपका शुक्रिया, दीपिका को मेरा प्यार दीजिएगा। और अगर आप फ्री हैं तो कुछ हफ्ते के बाद 'जवान' को दोबारा देखने जाएं क्योंकि एक फिनिशर के तौर पर हमें हमेशा आपकी जरूरत है।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/r8nJsYL