Thursday, September 28, 2023

'डंकी की रिलीज डेट तो फिक्स है...' शाहरुख ने क्या प्रभास को दी क्लैश की चुनौती?

Shah Rukh Khan on Dunki Release date: इस साल दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' रिलीज हो रही है। हाल ही में प्रभास के लीड रोल वाली 'सालार' को भी मेकर्स ने क्रिसमस पर रिलीज करने का संकेत दिया है। इसके बाद दोनों स्टार्स की फिल्मों के बॉक्स ऑफिस क्लैश की चर्चा है। इस बीच दोनों में से किसी एक फिल्म की रिलीज डेट बदलने की भी बातें शुरू हो गई। इस सबके बीच शाहरुख ने साफ कर दिया है कि 'डंकी' की रिलीज डेट में कोई चेंज नहीं होने वाला है।

शाहरुख खान बुधवार को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के सवालों के जवाब दे रहे थे। इसी दौरान उनसे एक यूजर ने सवाल किया कि वो डंकी की रिलीज डेट बदल तो नहीं देंगे। इस पर शाहरुख ने जवाब देते हुए लिखा, 'डंकी तो फिक्स ही है। और क्या करूं, माथे पर गुदवा लूं?

shah_ruh_tweet.jpg


शाहरुख ने प्रभास को दिया जवाब?
राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में शाहरुख और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं। काफी पहले ही फिल्म को क्रिसमस पर रिलीज करने का ऐलान मेकर्स कर चुके हैं। प्रभास की फिल्म 'सालार पार्ट 1: सीजफायर' सितंबर में रिलीज होनी थी लेकिन फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया। सालार को भी 22 दिसंबर को रिलीज किया जा सकता है। ऐसे में 22 दिसंबर को दोनों फिल्मों में भिड़ंत तय है। इस भिड़ंत की चर्चा के बीच शाहरुख खान का ये कमेंट एक तरह से सालार के मेकर्स को दो-टूक जवाब भी माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Animal teaser: पहले कभी ना देखे गए अवतार में रणबीर कपूर, छोटी सी झलक में बॉबी ने डराया



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/atN2p4e