Friday, September 15, 2023

Dharmendra और Hema Malini की शादी बर्दाश्त नहीं कर पाए थे Bobby Deol, नफरत भरा हो गया था दोनों का रिश्ता

Bobby Deol Dharmendra Relationship: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने फिल्मों में अपनी परफॉर्मेंस के साथ, ही अपने गुड लुक्स और चार्म से एक अलग पहचान बनाई है पर वह पिता और भाई कि तरह बॉलीवुड में ज्यादा सक्सेस तो नहीं हो पाए जिस वजह से उन्होंने एक्टिंग छोड़ बिजनेस में किस्मत आजमाई और उसमें वह सफल हो गए। पर आज हम आपको उनके करियर के बारे में नहीं बता रहे। आज हम आपको उनके पिता धर्मेंद्र और उनके के बीच नफरत की बात बता रहे हैं कि आज जो पूरा बॉलीवुड बेस्ट बेटा और पिता की मिसाल देता है लेकिन एक समय ऐसा था जब बॉबी अपने पिता से नफरत किया करते थे। बॉबी ने खुद इस बात का खुलासा किया कि उनके पिता के साथ रिश्ते बहुत खराब थे जब वह 18 साल के थे।

जब पिता ने दिया था धोखा नहीं कर पाए थे बर्दाश्त (Sunny Deol And Bobby Deol Relation)
बॉबी देओल अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) और बड़े भाई सनी देओल (Sunny Deol) के साथ उनके रिश्ते को सभी बहुत पसंद करते हैं। इसी वजह से लोग देओल फैमिली के फैन भी हैं। बॉबी देओल और धर्मेंद्र की जोड़ी की लोग मिसाल देते हैं लेकिन इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल है कि इन परिवार में कभी नफरत भी पैदा हुई थी। इसी पर बॉबी देओल ने एक बार बात करते हुए बताया था कि एक समय था जब उन्होंने खुद को फैमिली, परिवार सबसे से अलग कर दिया था और बगावत पर उतर आए थे।

msg1822108393-38987.jpg

पिता को करते थे इग्नोर, हेमा मालिनी को नहीं करते थे पसंद
जब धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी हुई तो पूरा देओल परिवार काफी मुश्किल दौर से गुजरा था। धर्मेंद्र और बॉबी के बीच काफी अनबन पैदा हो गई थी। बॉबी परिवार में हो रहे बदलाव से बहुत प्रभावित हुए थे। वह पिता की दूसरी शादी से बेहद नाराज थे वह ये बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे कि कैसे उनके पिता दूसरी शादी कर सकते हैं पर कुछ सालों बाद में बॉबी और सनी ने धर्मेंद्र और हेमा के साथ अपना रिश्ता दोबारा बनाया और अब सभी एक-दूसरे के साथ मुश्किलों में भी साथ में खड़े होते हैं।

यह भी पढ़ें: अजय देवगन को 'सिंघम अगेन' में टक्कर देगा ये एक्टर! अक्षय-रणवीर को भी चटाएगा धूल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/VqcaUOv