Wednesday, September 20, 2023

Jawan Collection: रुक नहीं रहा 'जवान' की कमाई का तूफान, 14वें दिन भी फिल्म पर जमकर बरसे नोट

Jawan box office collection day 14: शाहरुख खान के लीड रोल वाली फिल्म 'जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर 2 हफ्ते पूरे कर लिए हैं। ये फिल्म 14 दिन में कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए ब्लॉकबस्टर की लिस्ट में शामिल हो गई है। फिल्म लगातार दो अंकों में यानी हर दिन 10 करोड़ से ऊपर कमाई कर रही है। बुधवार को, रिलीज के 14वें दिन फिल्म ने भारत में 10 करोड़ रुपए की कमाई की है। जिसके बाद फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 518 करोड़ रुपए हो गया है। दुनियाभर में कमाई की बात की जाए तो 'जवान' फिल्म ने रिकॉर्ड 900 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। 'जवान' के प्रोडक्शन बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के मुताबिक, फिल्म वर्ल्डवाइड 907.54 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।


7 सितंबर को रिलीज हुई है जवान
'जवान' 7 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म ने अपने पहले ही दिन 75 करोड़ के साथ ओपनिंग कर रिकॉर्ड बनाया। 2 दिन बाद रविवार को फिल्म ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ते हुए 80 करोड़ की कमाई कर नया कीर्तिमान बना दिया। फिल्म इसके बाद भी लगातार बढ़िया कमाई कर रही है।

यह भी पढ़ें: सामंथा सलमान खान के साथ करने जा रहीं हैं अपना बॉलीवुड डेब्यू...? एक्ट्रेस ने खुद दिया जवाब

जवान में शाहरुख खान लीड रोल कर रहे हैं। उनके साथ साउथ के दो बड़े स्टार विजय सेतुपति और नयनतारा फिल्म में नजर आए हैं। इनके अलावा सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा और दीपिका के भी रोल हैं। एटली ने इस फिल्म से हिन्दी सिनेमा में डायरेक्शन में डेब्यू किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/ep1ZcUK