Sunday, September 24, 2023

परिणीति-राघव की शादी का वीडियो हाई सिक्योरिटी के बावजूद लीक, वीडियो-फोटोग्राफी पर लगाया था प्रतिबंध

Parineeti Chopra And Raghav Chadha Wedding Video Leaked: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा रविवार को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनके संगीत समारोह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। शनिवार रात को संगीत समारोह का आयोजन किया गया।

मेहमानों को उदयपुर हवाई अड्डे पर आते देखा गया और फिर उन्हें बोट से आलीशान द लीला पैलेस ले जाया गया। दूल्हे और दुल्हन के परिवार ने एक भव्य संगीत रात की मेजबानी की, जहां सलमान अली और नवराज हंस सहित अन्य लोगों ने परफॉर्म किया।

वीडियो में जमकर नाच रहे हैं परिणीति और राघव
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नवराज हंस 'गुड़ नाल इश्क मीठा' और 'दिल चोरी' जैसे गाना गाते नजर आ रहे हैं और परिवार के लोग जमकर नाच रहे हैं। परिणीति और राघव की शादी के लिए काफी टाइट सिक्योरिटी की व्यवस्था की गई है।

वीडियो-फोटोग्राफी पर लगया गया प्रतिबंध फिर भी वीडियो हुआ वायरल
शादी की फोटोज और वीडियोज लीक न हो, इसके लिए मेहमानों से लेकर वहां काम करने वाले कर्मचारियों के कैमरों को टेप किया गया है, हालांकि, संगीत का वीडियो बाहर आ गया। इससे पहले होटल से मिली जानकारी के मुताबिक बताया गया कि शादी की तस्वीरें और वीडियो बाहर न जाएं।

यह भी पढ़ें: OTT पर इस हफ्ते देखें 7 वेब सीरीज और फिल्‍में, मिस्ट्री से भरपूर कहानी जो आपके दिमाग को उलझा देगी

इसके लिए होटल में प्रवेश करने वालों के मोबाइल कैमरे पर ब्लू कलर का टेप चिपकाया जाएगा ताकि वे शादी समारोह के दौरान कोई वीडियो-फोटोग्राफी न कर सकें। लेकिन इसके बावजूद भी वीडियो वायरल हो रहे हैं। रविवार को परिणीति अपने दूल्हे राघव के लिए दुल्हन बनेंगी। कपल उदयपुर में पिछोला झील के बीच एक भव्य समारोह में सात फेरे लेगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2bLuYAG