Saturday, September 23, 2023

'कश्मीर फाइल्स' बनाने वाले विवेक अग्निहोत्री की 'वैक्सीन वॉर' को फ्लॉप करने की हो रही साजिश? बोले- पैसा बांटा जा रहा है

Vivek Agnihotri's The Vaccine War: डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की बीते साल आई फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' विवादों में भी रही और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट भी साबित हुई। 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद विवेक अग्निहोत्री अपनी अगली फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' लेकर आ रहे हैं। विवेक इस बात से खफा हैं कि फिल्म के बारे में ज्यादा चर्चा नहीं हो रही है। इसके पीछे विवेक एक सोची समझी साजिश होने का दावा कर रहे हैं।

विवेक अग्निहोत्री ने एक इंटरव्यू में दावा किया है कि 'द वैक्सीन वॉर' फिल्म इंडस्ट्री ने 'बैन' किया हुआ है। जानबूझकर लोग इस फिल्म के बारे में बात नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा, 'जब बुद्धा इन ए ट्रैफिक जाम आई तो करीब 100 लोगों ने यूट्यूब पर इसका रिव्यू किया। आज आप 'जवान' फिल्म को सिर्फ टाइप कर दें तो कम से कम 10,000 लोगों के रिव्यू आपको मिल जाएंगे। दूसरी ओर जब 'द वैक्सीन वॉर' जैसी अहम फिल्म आ रही है तो कोई भी इसकी बात नहीं कर रहा है। यूट्यूब हो या दूसरे प्लेटफॉर्म कहीं भी इसका कोई रिव्यू नहीं कर रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि इसके लिए बाकायदा पैसे का भुगतान किया जा रहा है। एक तरह का प्रतिबंध है कि किसी को भी इस फिल्म के बारे में नहीं बोलना है।


मेरी फिल्मों को रोकने की होती है कोशिश: विवेक अग्निहोत्री

विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि हमेशा मेरी फिल्मों को रोकने की कोशिश होती है। जब हमारी 'द ताशकंद फाइल्स' आई तो केवल 175 थिएट ही फिल्म को रिलीज करने के लिए मिल सके। बीते सा मैंने 350 करोड़ रुपए कमाने वाली कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्म दी है। फिर भी वैक्सीन वॉर को रोकने की कोशिश हो रही है।

यह भी पढ़ें: शनिवार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: 'जवान' के सामने चारो खाने चित हुई 'ग्रेट इंडियन फैमिली', 'गदर 2' ने फिर दिखा दिया दम

विवेक अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' 28 सितंबर को रिलीज हो रही है। ये फिल्म उन वैज्ञानिकों की कहानी बताता है जिन्होंने कोरोना के बाद वैक्सीन तैयार की। फिल्म में नाना पाटेकर, पल्लवी जोशी, अनुपम खेर, राइमा सेन जैसे एक्टर काम कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Nju73Xg