Thursday, September 28, 2023

‘डंकी’ से पहले शाहरुख खान आएंगे तब्बू के साथ नजर, 5 अक्टूबर को OTT पर होगी रिलीज

Shah Rukh Khan On OTT: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की एक और फिल्म आने वाली है। आप सोच रहे होंगे की हम डंकी (Dunki) या टाइगर 3 (Tiger 3) की बात कर रहे हैं तो आप गलत हैं इस बार किंग खान बॉक्स ऑफिस पर नहीं OTT प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगे। उससे पहले बता दें, शाहरुख खान की दो फिल्में- 'पठान' और 'जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा काटा है वहीं, शाहरुख खान नवंबर में सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' में कैमियो करते दिखाई देंगे। साल के अंत उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी' आएगी। लेकिन, इन चारों फिल्मों के अलावा उनकी पांचवीं फिल्म भी आने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज ने किया है। वहीं तब्बू (Tabu) इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगी।

नेटफ्लिक्स पर शाहरुख खान की हुई एंट्री (Shah Rukh Khan With Tabbu Netflix OTT)
डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की यह फिल्म सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म में तब्बू के अलावा वामिका गब्बी, अली फजल, अजमेरी हक और आशीष विद्यार्थी मुख्य भूमिका में होंगे। इस फिल्म का नाम 'खुफिया' है। विशाल भारद्वाज ने 'खुफिया' के प्रमोशन में हिन्दुस्तान टाइम्स को बताया कि उनकी फिल्म में शाहरुख खान कैमियो करेंगे। उन्होंने बताया कि 'खुफिया' में शाहरुख का डायरेक्ट नहीं इनडायरेक्ट कैमियो होगा। यानी शाहरुख फिल्म में नजर नहीं आएंगे लेकिन, उनका रेफ्रेंस होगा। खुफिया फिल्म 5 अक्टूबर (5 October) को ओटीटी (OTT) पर स्ट्रीम होगी।

2024 में इन फिल्मों से शाहरुख खान मचाएंगे बवाल (Shah Rukh Khan Upcoming Movie)
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साल 2024 में शाहरुख खान सुजॉय घोष के डायरेक्शन में बन रही फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) लीड रोल में होंगी। इसके बाद, वह सलमान खान (Salman Khan) के साथ ‘टाइगर वर्सेज पठान’ (Tiger 3 Vs Pathaan) की शूटिंग करेंगे। कहा जा रहा है कि ‘टाइगर 3’ में पठान की वजह से टाइगर की पत्नी जोया यानी कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की डेथ हो जाएगी। इसलिए वे दोनों ‘टाइगर वर्सेज पठान’ में आपस में भिड़ पड़ेंगे। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/6UtkqxV