Friday, September 15, 2023

किस फॉर्मूले से एटली की हर फिल्म होती है सुपरहिट, जवान डायरेक्टर ने खुद दिया जवाब

Jawan Director Atlee: एटली के डायरेक्शन में बनी 'जवान' जबरदस्त हिट रही है। एटली की हिन्दी भाषा में ये पहली फिल्म है। जिसने एक हफ्ते में दुनियाभर में कमाई के रिकॉर्ड तोडॉ डाले हैं। फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद शुक्रवार को एटली और शाहरुख खान ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस में एटली ने अपनी कामयाबी पर बात की और बताया कि क्यों उनकी फिल्में हिट रहती हैं।


जवान मेरे लिए लव लेटर की तरह: एटली
'जवान' को बॉक्स ऑफिस पर मिली जबरदस्त कामयाबी और वर्ल्डवाइड 700 करोड़ के आंकड़े पर पहुंचने पर बात करते हुए एटली ने कहा, जवान मेरे लिए क्या मायने रखती है, ये बताने के लिए मुझे उस दिन का जिक्र करना होगा जब मैं शाहरुख सर से मिला और फैसला किया कि हम एक फिल्म साथ में करेंगे। उस दिन मैंने एक कोरा कागज लिया, बिल्कुल किसी लव लेटर के लिखने की तरह और जवान शुरू की। ये फिल्म मेरे लिए प्रेम पत्र की तरह है।

यह भी पढ़ें: 'जवान' के बाद एक और धमाके के लिए तैयार शाहरुख, 'डंकी' की रिलीज डेट का किया ऐलान

जब एटली से उनकी सभी फिल्मों के सफल होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं रायटर और डायरेक्टर नहीं हूं बल्कि मैं एक फैन हूं। मैं किसी व्यक्ति विशेष का नहीं, सिनेमा का फैन हूं। मेरे पास सही बैलेंस पाने का कोई फॉर्मूला नहीं है। जो सही लगता है, बना देता हूं। मैं कामयाबी का कोई फॉर्मूला नहीं जानता। ऐसे में मैं आपको नहीं बता सकता कि मुझे सक्सेस का ये फॉर्मूला कैसे मिला।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/xSfJ5kG