Friday, September 8, 2023

Akshay Kumar Birthday: 'हां अफेयर तो चला था...', जब रवीना और शिल्पा के साथ रिश्ते पर खुलकर बोले अक्षय कुमार

Akshay Kumar Birthday: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार आज यानी 9 सितंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अक्षय कुमार को फिल्म इंडस्ट्री में 3 दशक का समय हो गया है। उनके नाम पर कई हिट फिल्में हैं। फिल्मों के साथ-साथ अक्षय अपने अफेयर्स के लिए भी खूब चर्चा में रहे हैं। अक्षय कुमार एक समय इंडस्ट्री के दिलफेंक एक्टर की छवि रखते थे। ट्विंकल खन्ना से शादी करने से पहले उनका रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी से रिश्ता कूब चर्चा में रहा। अक्षय ने खुलकर इसे स्वीकारा भी था।

एक टीवी शो में अक्षय कुमार से उनके रवीना और शिल्पा से रिश्ते पर सवाल किए गए थे। जब होस्ट ने पूछा कि क्या आपका रवीना और शिल्पा से अफेयर रहा है। तो इस पर अक्षय ने साफ कहा था कि जी बिल्कुल अफेयर रहा है।

शिल्पा और रवीना दोनों से ही अक्षय का रिश्ता इस लेवल पर पहुंचा था कि शादी की भी बात होने लगी थी लेकिन दोनों ही रिश्ते ज्यादा नहीं चल सके। अक्षय ने जनवरी 2001 में ट्विंकल खन्ना के साथ शादी कर ली थी। दोनों आज एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। दोनों के2 बच्चे हैं।

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: कल के मुकाबले आज 25 करोड़ गिरा 'जवान' का कलेक्शन, जानिए 'गदर 2' और 'ड्रीम गर्ल 2' की कमाई



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/HeaP3rm