Saturday, September 9, 2023

38 साल की उम्र में ये खूबसूरत एक्ट्रेस बनीं 57 साल के लड़के की मां, जो भी खबर सुना हो गया हैरान!

जवान में शाहरुख खान की कावेरी अम्मा का किरदार खूब पॉपुलर हो रहा है। ट्विटर पर तो इसे लेकर जमकर हंगामा भी मचा हुआ है। इस फिल्म में रिद्धि डोगरा के किरदार का नाम कावेरी अम्मा का है। 38 साल की रिद्धी डोगरा 'दीया और बाती हम' और 'कयामत की रात' जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं।

कुछ समय पहले ही वह लकड़बग्घा फिल्म में नजर आई थीं। वह असुर वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं लेकिन अब जवान में उनके किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है। जिसमें वह शाहरूख खान की मां की भूमिका में हैं।


अब लोग रिद्धि के इस किरदार पर मीम बना रहे हैं। हालांकि, रिद्धि ने भी इसे लेकर काफी शानदार जवाब दिया है।

आप 38 साल की उम्र में भी कावेरी अम्मा हैं?
एक यूजर ने कहा- एटली सर, आपने मेरी क्रश को कावेरी अम्मा क्यों बनाया? जिस पर रिद्धि ने हंसते हुए इमोजी के साथ जवाब भी दिया। एक और यूजर ने पूछा- आप 38 साल की उम्र में भी कावेरी अम्मा हैं, लेकिन मुझे शक है आपकी उम्र पर, क्या आप क्लियर कर सकते हैं? जिस पर रिद्धि ने मजाकिया लहजे में जवाब देते हुए कहा- मैं 15 साल की हूं।


रिद्धि को ये सब किसी सपने की तरह लग रहा
एक अन्य फैन ने कहा- लव यू, कावेरी अम्मा, जिस उन्होंने चुटीले अंदाज में जवाब दिया- Lol, नो थैंक्स बेटा। 'जवान' में, रिद्धि डोगरा के परफॉर्मेंस की तारीफ हो रही है। रिद्धि यकीन नहीं कर पा रहीं, उन्होंने पूछा है कि क्या ये सब एक सपना है?



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/wgYqaHG