Saturday, September 23, 2023

तनुश्री दत्ता के निशाने पर आए नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री, 'औकात' बताने तक पहुंची बात

Tanushree Dutta: एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर और फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री को निशाने पर लिया है। मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में तनुश्री ने कहा कि नाना पाटेकर आज अप्रासंगिक हो चुके हैं। ऐसे में सार्वजनिक मंच पर उनके बारे में बात करके वो उनकी पब्लिसिटी नहीं करना चाहती हैं। तनुश्री ने कहा कि नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री की अपनी फिल्म के बेचने की हालत में भी नहीं है।

तनुश्री से प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछा गया था कि जिन लोगों ने उनका करियर बर्बाद किया, उनका करियर चल रहा है जबकि उनके पास काम नहीं है। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, 'नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री जैसे लोगों से मुझे कोई लेना-देना नहीं है। हमें इन लोगों के बारे में बात नहीं करनी चाहिए। आज भी उन्हें अपनी फिल्में चलाने के लिए मेरे नाम की जरूरत है। 2008 में नाना पाटेकर से मेरी बहस हुई थी, तब भी उनकी फिल्म नहीं बिक रही थी। जब वे अपनी फिल्में नहीं बेच पाते तो वे मेरे जैसे लोगों के पास आते हैं और मुझसे फिल्म में कैमियो करने के लिए कहते हैं ताकि उनकी फिल्म बिक सके।'

tanushree_nana.jpg


वैक्सीन वार पर तनुश्री ने कही ये बात
विवेक अग्निहोत्री अपनी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' लेकर आ रहे हैं। इसमें नाना पाटेकर का अहम रोल है। इसी पर बात करते हुए तनुश्री ने कहा कि इन दोनों की औकात नहीं कि ये फिल्म को बेच सकें। ना इनकी औकात पहले थी ना आज है। बता दें कि तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर से रिश्ते बेहद खराब रहे हैं। मीटू मूवमेंट के दौरान तनुश्रा ने आरोप लगाया था कि नाना पाटेकर ने उनके साथ सेट पर छेड़छाड़ की थी।

यह भी पढ़ें: Silk Smitha Death Anniversary: जब एक्ट्रेस के दीवाने ने एक लाख में खरीदा उनके दांतों से काटा सेब!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/4QRrDM7