Tuesday, September 19, 2023

Samantha Ruth Prabhu और नागा चैतन्य का हुआ पैचअप! फोटो में दिखे दोनों साथ, फैंस बोले- सच्चा प्यार जाता नहीं

Samantha Ruth Prabhu Instagram: साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने 2021 में अक्टूबर में तलाक लेकर अपने फैंस को चौंका दिया था। सामंथा ने बताया था कि उनके और नागा के बीच चीजें अच्छी तरह से चीजें खत्म नहीं हुई हैं। तलाक की अनाउंसमेंट करने के बाद सामंथा ने नागा के साथ सारी तस्वीरों को आर्काइव कर दिया था पर अब एक्ट्रेस ने ऐसा कुछ किया है जिससे दोनों कपल के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। ऐसा लगता है जैसे दोनों के बीच सब ठीक हो रहा है। सामंथा ने नागा के साथ अपनी कई तस्वीरों को अनआर्काइव कर दिया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

दोनों की फोटो फिर हुई वायरल, सामंथा ने की शेयर (Samantha Ruth Prabhu Photos)
एक्ट्रेस सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagrma) पर कुछ अपनी और एक्स हसबैंड की फोटोज को अनआर्काइव किया है। शादी की वो एक फोटो जो सामंथा ने नागा के बर्थडे पर पोस्ट की थी जिसमें वह नागा को किस करती नजर आ रही हैं। उन्हें शेयर किया है इन तस्वीरों को एक बार दोबारा देखने के बाद फैंस भी ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं। हर कोई अब दोनो को दुबारा साथ में देखना चाहता है लगता है दोनों के बीच सब ठीक हो गया है।

samantha.jpg
सामंथा रुथ प्रभु ने अनआर्काइव की अपनी शादी की तस्वीरें IMAGE CREDIT:

सामंथा ने ऐसे किया था अपने पति को बर्थडे विश (Naga Chaitanya Birthday)
सामंथा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- हैप्पी बर्थडे मेरे सबकुछ। मैं विश नहीं मांगती, मैं रोजाना प्रार्थना करती हूं भगवान आपको सबकुछ दें जो आप चाहते हो। आई यू फॉरएवर। सामंथा ने ये पोस्ट साल 2017 में नागा के बर्थडे पर शेयर किया था।

फैंस कर रहे भर-भर के कमेंट (Twitter Comment on Samantha Ruth story)
सामंथा के इस पोस्ट पर फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया है। एक फैन ने लिखा- सच्चे प्यार की आदत होती है कि वो वापस आता है। वहीं दूसरे ने लिखा- इस पोस्ट को दोबारा देखकर अच्छा लगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/l0tCrfe