Thursday, September 7, 2023

Jawan Leaked Online: शाहरुख खान की 'जवान' हुई ऑनलाइन लीक, क्या एडवांस बुकिंग जाएगी खराब!

Jawan Leaked Online In HD Quality: शाहरुख खान की फिल्म जवान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को किंग खान के फैंस की तरफ से जबरदस्त रिएक्सन मिल रहा है। फिल्म की एडवांस बुकिंग से पता चलता है कि सुबह के शो लगभग हाउसफुल हैं और थिएटर्स में दर्शक ढोल-नगाड़ों पर जमकर डांस कर रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट दावा कर रहे है कि 'जवान' पहले दिन बंपर कलेक्शन कर सकती है। इन सबके बीच मेकर्स को बड़ा झटका लगा है। खबर आ रही है कि ‘जवान’ रिलीज होने के कुछ ही घंटो में HD प्रिंट में ऑनलाइन लीक हो गई है।

रिलीज के पहले दिन ही जवान को लगा झटका
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान स्टारर फिल्म जवान अपनी रिलीज के कुछ ही घंटों में पायरेसी की शिकार हो गई है। ये फिल्म तमिलरॉकर्स, एमपी4मूवीज, वेगामूवीज और फिल्मीजिला के साथ-साथ कई साइट्स पर फुल HD प्रिंट में अवेलेबल है अगर देखा जाए तो अब फिल्म के लीक होने के बाद इसका सीधा असर फिल्म की कमाई पर पड़े सकता है। कहा जा रहा है कि मेकर्स को करोड़ों का नुकसान भी हो सकता है।

ऐसा पहली बार नहीं है कि शाहरुख खान की कोई फिल्म ऑनलाइन लीक हुई हो, इससे पहले पठान भी रिलीज के कुछ ही घंटे बाद पायरेसी की शिकार हो गई थी और ऑनलाइन लीक हो गई थी। हालांकि फिल्म के ऑनलाइन लीक होने का पठान की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा था और शाहरुख खान-दीपिका दापुकोण स्टारर फिल्म पठान ने रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन किया था।

यह भी पढ़ें: Jawan Quick Review: दमदार एक्शन, आंधी जैसी एंट्री…शाहरुख के इस किरदार पर गूंज उठा थिएटर

'जवान' ने एडवांस बुकिंग में ही तोड़़ डाले है कई रिकॉर्ड
शाहरुख खान की 'जवान' के ऑनलाइन लीक होने से मेकर्स को भले ही झटका लगा हो लेकिन फिल्म के एडवांस बुकिंग ने 'जवान' टीम ने पहले से खुश कर दिया है। शाहरुख खान की इस फिल्म की रिकॉर्ड तोड़ एडवांस बुकिंग हुई है और फिल्म प्रीसेल में पहले ही 17 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है ऐसे में पहले दिन फिल्म के बंपर कलेक्शन करने की पूरी उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: 'जवान' ने रिलीज के पहले दिन ही रचा इतिहास, 150 करोड़ का कर दिया कलेक्शन!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/YSe6Czm