Friday, September 29, 2023

K-Drama पसंद है तो OTT पर देखें ये 7 साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्में, एक एपिसोड से ही रह जाएगा दिमाग सन्न

Korean Drama On OTT: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इन दिनों बॉलीवुड, हॉलीवुड और साउथ की फिल्मों और वेब सीरीज के अलावा एक और ट्रेंडिंग फिल्म और सीरीज चल रही हैं वो है कोरियान ड्रामा। आड हम आपको कुछ ऐसी ही कोरियन ड्रामा सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं। जो इन दिनों दर्शकों को खूब मशहूर और पसंद की जा रही है। ये वेब सीरीज आप नेटफ्लिक्स (Netflix) और अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर देख सकते हैं। ये सभी साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज इतनी शानदार हैं कि, एक बार आपने इनका एक भी एपिसोड देख लिया तो इसे पूरा खत्म किए बिना नहीं रह पाएंगे।

  1. All Of Us Are Dead (ऑल ऑफ़ अस्स आर डेड)
    ये वेब सीरीज एक साइकोलॉजिकल हॉरर जोंबी थ्रिलर सीरीज है जो OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर उपलब्ध है। कहा जा रहा है जैसे ही यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई, लाखों लोगों ने इसे कुछ ही घंटों में देख लिया। बता दें, इस वेब सीरीज की कहानी एक हाई स्कूल कैंपस के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अब जोंबीज का अड्डा बन चुका है। माजा जा रहा है जो कोई इस सीरीज को देखेगा वो स्क्विड गेम (Squid Game) को भी भूल जाएगा।

  2. Hellbound (हेलबाउंड)
    OTT पर इस वेब सीरीज को दुनियाभर में अलग-अलग तरह के रिव्यू मिले हैं। हेलबाउंड , जैसा कि इसके नाम से ही पता चलता है कि इसकी कहानी कुछ हद तक नर्क से जुड़ी हो सकती है। ये एक डिजिटल कॉमिक पर बेस्ड सीरीज है, जो काफी पहले लिखी गई थी। Hellbound में कोरिया का एक शहर है, जिसमें 2027 से 2030 का समय चल रहा है। सीरीज की कहानी कुछ ऐसी है कि जिन्होंने भी पाप किए होते हैं, उनके सामने एक आत्मा आती है और ऐलान करके जाती है कि उनकी मौत कब और कैसे होनी है। ये नेटफ्लिक्स (Netflix) पर उपलब्ध है।

  3. Hell Is Other People (हेल इज अदर पीपल)
    इस सीरीज की कहानी एक बेहतरीन फिक्शन राइटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो गर्ल्स हॉस्टल में लगातार घट रही रहस्यमय घटनाओं से परेशान है। आप ये सीरीज प्राइम वीडियो (Prime Video) पर देख सकते हैं।

  4. The Glory (द ग्लोरी)
    ये एक पॉपुलर के ड्रामा है, जो एक ऐसी औरत की कहानी है जो अपने साथ हुई बुली से काफी परेशान रहती है और अपने स्कूल के क्लासमेट्स से बदला लेती है। ये सीरीज आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

  5. Flower Of Evil (फ्लावर ऑफ इविल)
    नेटफ्लिक्स की ये वेब सीरीज एक शख्स और उसकी डिटेक्टिव पत्नी पर आधारित है। ये शख्स अपनी डिटेक्टिव पत्नी से अपने सभी काले रहस्यों को तब तक छुपा कर रखता है जब तक कि वह उन हत्याओं की सीरीज की जांच शुरू नहीं कर देती।

  6. It's Okay Not To Be Okay (इट्स ओके टू नॉट बी ओके)
    अगर आप कोरियन शो में कुछ अलग हटकर देखना चाहते हैं तो ये बहुत अच्छा ऑप्शन है। इसमें एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई है, जो समाज से अलग रहती है। अपनी मां के इशारों पर। उनके बुने हुए जाल में फंस जाती है। लेकिन उसे एक लड़का मिलता है। जो उसे इस नरक से बाहर निकालता है।

  7. The King Land (द किंग लैंड)
    अगर आपने ये सीरीज नहीं देखी है तो यकीनन आप कोरियन सीरीज के बारे में नहीं जानते ये हम नहीं ये सब ये सीरीज देखने वाले लोंगो का कहना है। नेटफ्लिक्स पर ये फिल्म ट्रेंडिंग है इस रोमांटिंक वेब सीरीज में मशहूर जून-हो और इम यून-आह मुख्य भूमिका में हैं।


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/z10EJmN