Monday, September 25, 2023

Parineeti-Raghav Wedding: जानें राघव की बारात की किसने की अगुवाई, एक नाव में बैंड-बाजा, दूसरे में कौन?

Parineeti Chopra-Raghav Chadha wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने परिवार और कीरीबी दोस्तों की मौजूदगी में राजस्थान के उदयपुर में 7 फेरे लिए। उनकी शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी शामिल हुए। इसके अलावा, हरभजन सिंह अपनी पत्नी गीता बसरा और बच्चों के साथ शामिल हुए थे।

इनके अलावा, सानिया मिर्जा और मनीष मल्होत्रा समेत कई सेलेब्स भी बतौर गेस्ट शादी में शामिल हुए। राघव और परिणीति की शादी उदयपुर के लीला पैलेस होटल में हुई।

अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान आम आदमी पार्टी (आप) नेता राघव चड्ढा की बारात का हिस्सा बने। एक वायरल वीडियो में बोट बारातियों से भरी नजर आ रही है, जिसमें ढोल की थाप पर बाराती नाचते दिख रहे थे। पहली नाव पर बैंड बाजा बज रहा था, दूसरी नाव पर 'आप' के टॉप लीडर्स केजरीवाल, मान और संजय सिंह हैं। नाव पर्दों से कवर थी।

इससे पहले, एक वीडियो में राघव को अपने परिवार के साथ उदयपुर के लीला पैलेस से ताज लेक पैलेस तक बोट राइड करते हुए देखा गया है।

शादी के लिए तमाम तरह की सिक्योरिटीज का इंतजाम किया गया है। समारोहों की फोटोज और वीडियोज लीक न हो इसके लिए कैमरों पर टेप लगाया गया है।

यह शादी "डिवाइन प्रॉमिस: ए पर्ल व्हाइट इंडियन वेडिंग" थीम पर लीला पैलेस में हो रही है। रविवार दोपहर 1 बजे ताज लेक पैलेस में राघव की सेहराबंदी हुई।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/bkuqz5G