Thursday, September 21, 2023

रणवीर-आलिया का रोमांस अनकट सीन्स के साथ करें एंजॉय, OTT पर जानिए कब, कहां, कैसे फ्री में देख पाएंगे आप?

Ranveer Singh Alia Bhatt Movie: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर बवाल काटा है। फिल्म में दोनों स्टार्स की एक्टिंग से उनके फैंस काफी खुश हुए। वहीं, फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी का किस सीन तो कई दिनों तक चर्चा का विषय बना रहा। ऐसे में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस खूब प्यार बटोरा। अब ये फिल्म ओटीटी पर धूम मचाने के लिए तैयार है। बता दें, ये फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और रिलीज के करीब 2 महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर इसे रिलीज कर दिया गया है।

रणवीर-आलिया का ऑन स्क्रीन रोमांस (Rocky Aur Rani kii Prem kahaani On OTT)
अब एक नया ट्रेंड चल रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मनोरंजन करने के कुछ महीनों बाद ही सीधा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ जाती है। जिसके चलते फैंस घर बैठे मूवी का मजा आसानी से ले सकते हैं। इसी ट्रेंड को फॉलो करते हुए आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर मूवी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime) पर 21 सितंबर की रात यानी 22 सिंतबर को रिलीज कर दिया गया है। कुछ दिनों तक ये फिल्म रेंट पर अमेजॉन प्राइम पर मौजूद थी। अब व्यूअर्स इस फिल्म को अमेजॉन प्राइम पर फ्री में देख सकते हैं।

100 करोड़ के क्लब में धांसू एंट्री (Rocky Aur Rani Amazon Prime Release)
‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की इस साल उन चुनिंदा फिल्मों में शुमार है, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म ने अपनी स्टोरीलाइन से दर्शकों के दिलों को आसानी से जीता। कहा जा रहा है कि अब ये फिल्म ओटीटी पर भी धुआंधार तरीके से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेगी। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की कुल बॉक्स ऑफिस कमाई की तरफ तो इस मूवी का लाइफटाइम कलेक्शन 153 करोड़ रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/VEIrKpG