Friday, June 23, 2023

Dev Anand: चक क नक पर कडनप हआ रपर खगल ज रह CCTV फटज जच म समन आय बड सच

Dev Anand Kidnapped: तमिल रैपर देव आनंद (Dev Anand) को बुधवार को चाकू की नोक पर किडनैप कर लिया गया जब वह एक म्यूजिक इवेंट से वापस लौट रहे थे। उन्हें चेन्नई-बेंगलुरु राजमार्ग पर किडनैप किया गया था। वे अपने घर लौट रहे थे जब उनके साथ ये घटना घटी।

चेन्नई पुलिस को शक था कि ऐसा पैसों को लेकर किया गया। अपने भाई के बिजनेस में मदद करने के लिए देव ने कथित तौर पर कर्जा लिया था। पुलिस सूत्रों का कहना है कि रैपर ने कथित तौर पर लगभग पांच लोगों से 2.5 करोड़ रुपये उधार लिए थे।

तमिल रैपर देव आनंद का चाकू की नोक पर किडनैपिंग
लोकप्रिय तमिल रैपर देव आनंद का चेन्नई-बेंगलुरु राजमार्ग पर अपहरण कर लिया गया। वो अपने घर लौट रहे थे, जब उनका अपहरण किया गया। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

पुलिस के अनुसार, परिवार ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है और जांच करने पर पता चला कि रैपर का बुधवार रात दस लोगों के गिरोह ने अपहरण कर लिया।

चेन्नई में पुलिस मुख्यालय के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, देव आनंद के भाई ने एक व्यक्ति से 2.5 करोड़ रुपये का कर्ज लिया था और पैसे वापस नहीं दिये थे। इसे लेकर कुछ विवाद भी हुए थे और पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या इस बात का देव आनंद के अपहरण से कोई लेना-देना है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/6Fhie41