Sunday, June 25, 2023

Shahrukh Khan: 'सगरट पन चलग कय?' फन क सवल पर शहरख खन न ऐस दय जवब हर कई रह गय हरन...

Shahrukh Khan: 25 जून को शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 31 साल पूरे कर लिए. साल 1992 में आज ही के दिन उनकी फिल्म 'दीवाना' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख, दिव्या भारती के साथ नजर आए थे। उस वक्त एक मौके के लिए स्ट्रगल कर रहा वो शाहरुख आज इंडस्ट्री का किंग बन चुका है। इस खास मौके पर उन्होंने फैन्स के साथ ट्विटर पर Ask SRK सेशन किया। इस दौरान फैन्स ने शाहरुख से कई मजेदार सवाल किए इस पर उनके जवाब तो और भी माशा अल्लाह थे। इस सेशन की शुरुआत करते हुए शाहरुख ने लिखा, वाह...अभी अहसास हुआ कि इंडस्ट्री में 31 साल पूरे कर चुका हूं। आज ही के दिन दीवाना रिलीज हुई थी। ये एक मजेदार सफर रहा...इसके लिए आप सभी का शुक्रिया...इस मौके पर हम 30 मिनट का #AskSRK सेशन कर सकते हैं।

बस फिर क्या था फैन्स ने भी ताबड़तोड़ सवालों की झड़ी लगा दी। एक फैन ने पूछा, दीवाना के सेट से ऐसी कौनसी चीज है जो आप कभी नहीं भूलेंगे? इस पर शाहरुख ने कहा दिव्या जी और राज जी के साथ काम करने का एक्सपीरियंस। एक फैन ने पूछा, सर आपको कैसा लगता है जब आप इस फिल्म में अपनी एपिक एंट्री देखते हैं तो? शाहरुख ने लिखा, मुझे लगता है कि मुझे हेलमेट पहनना चाहिए था। एक फैन ने सवाल किया, आपको अपनी सबसे बड़ी अचीवमेंट क्या लगती है जिसपर आपको गर्व होता हो? इस पर उन्होंने कहा, एक ही चीज पर गर्व होता है कि मैं इतने लोगों को एंटरटेन कर पाया।

एक फैन तो इतना फ्री हो गया कि उसने शाहरुख से पूछा, साथ में सिगरेट पीने चलोगे क्या? इस पर किंग खान ने लिखा, मैं अपनी बुरी आदतें अकेले ही करता हूं। शाहरुख का ये जवाब कई सोशल मीडिया यूजर्स को बहुत सटीक लगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/sJ1UIRk