Tuesday, June 27, 2023

Kusha Kapila Divorce: फमस यटयबर कश कपल क टट घर पत जरवर स लय तलक बल-'फसल लन आसन नह थ'

Kusha Kapila Divorce: फेमस यूट्यूबर कुशा कपिला (Kusha Kapila) के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही हैं। जिसे सुनकर हर किसी को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल कुशा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी है कि वो अपने पति जोरावर सिंह अहलूवालिया (Zorawar Ahluwalia) से तलाक ले चुकी है। यूट्यूबर ने इसके लिए एक लंबी पोस्ट शेयर की और बताया कि वो शादी के 6 साल बाद अपने पति से अलग हो गई हैं।

पोस्ट के जरिए दी अलग होने की जानकारी
कुशा ने सोशल मीडिया पर कुशा कपिला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने फैंस को इसकी जानकारी दी है। कुशा ने अपनी पोस्ट में लिखा - “जोरावर और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। ये हमारे लिए बिल्कुल भी आसान फैसला नहीं था। लेकिन हमें ये जानते हैं कि हमारी लाइफ के इस मोड़ पर ये फैसला लेना सही है। हमने जो प्यार और लाइफ एक साथ शेयर की है। वो हमारे लिए सबकुछ

photo1687842746.jpeg

फैमिली के लिए ये सफर नहीं था आसान
कुशा ने आगे ये भी लिखा, “दुख की बात है ये कि आगे की लाइफ में हम अपने लिए जो चाहते हैं वो एक-दूसरे से बिल्कुल नहीं मिलता। ये हमारे साथ-साथ हमारी फैमिली के लिए भी बहुत मुश्किल वक्त रहा है। ऐसे में हमें अपनी लाइफ में आगे बढ़ने के बहुत वक्त लगने वाला है।”

2017 में हुई थी शादी
गौरतलब है कि कुशा कपिल और जोरावर ने साल 2017 में शादी की थी। सिर्फ कुशा ही नहीं बल्कि जोरावर भी एक मशहूर यूट्यूबर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2012 में एक कॉमन दोस्त की शादी में जोरावार और कुशा की पहली मुलाकात हुई थी। धीरे धीरे दोनों में दोस्ती हुई, फिर प्यार और फिर शादी। लेकिन ये रिश्ता लंबा नहीं चल सका।

वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं कुशा
बता दें कि कुशा ना सिर्फ सोशल मीडिया पर फेमस हैं बल्कि कई वेब सीरीज में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी हैं। वो अक्षय कुमार की सेल्फी और रितेश देशमुख की फिल्म 'प्लान ए प्लान बी' में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वो कई शोज में भी दम दिखाती दिखी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/AVxgQpu