Friday, June 2, 2023

आदिपुरुष की रिलीज से पहले मेकर्स को लगा बड़ा झटका, अमेरिका में कैंसिल हुआ प्रीमियर

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर सबसे मंहगी फिल्मों की लिस्ट में शुमार 'आदिपुरुष' (Adipurush) 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस बीच फिल्म से जुड़ी चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि 'आदिपुरुष' का अमेरिका में होने वाला प्रीमियर कैंसिल हो गया है। जाहिर है कि मेकर्स ने फिल्म के प्रीमियर को लेकर जानकारी दी थी। पहले यह प्रीमियर 13 जून को होने वाला था। लेकिन बाद में इसे आगे खिसकाया गया। अब खबर है कि 'आदिपुरुष' के प्रीमियर को पूरी तरह से रद्द कर दिया गया है।

बता दें कि भारत में 'आदिपुरुष' को 16 जून को हिंदी और तेलुगु के साथ तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज करने की घोषणा पहले ही हो चुकी है। कोशिश ये भी की जा रही है कि इसे कुछ अन्य भारतीय भाषाओं में भी रिलीज किया जा सके। जबकि ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में फिल्म को हिंदी संस्करण अंग्रेजी सब टाइटल्स के साथ रिलीज किया जाना था। इसके लिए वेबसाइट पर टिकटों की बिक्री शुरू होते ही इसके दोनों शो हाउसफुल हो गए थे।

इतना ही नहीं 15 जून के प्रीमियर के अलावा फिल्म 'आदिपुरुष' का एक और शो फेस्टिवल के दौरान 17 जून को भी प्रस्तावित था। जानकारी के मुताबिक फिल्म के निर्माता फिल्म की रिलीज से पहले इसका कोई भी शो कहीं भी करने के मूड में नहीं हैं। जिसके बाद माना जा रहा है कि फिल्म का प्रस्तावित दूसरा शो भी अब नहीं होगा।

यह भी पढ़े - Zara Hatke Zara Bachke BO Collection : ओपनिंग डे पर विक्की-सारा की फिल्म ने मचाया धमाल, बना डाला ये रिकॉर्ड



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/V8gMXU1