Wednesday, June 21, 2023

Adipurush Special Offer: कमई गरन क बद मकरस न लय बड फसल 150 म बकग फलम क टकट

Adipurush Special Offer: ‘आदिपुरुष फिल्म रिलीज से पहले और बाद से विवादों में घिरी हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले वीकेंड शानदार कलेक्शन किया। हालांकि, फिल्म की क्रिटिक्स और सोशल मीडिया यूजर्स काफी आलोचना कर रहे हैं। फिल्म में पात्रों के चित्रण और डायलॉग्स पर काफी विवाद हो रहा है। मेकर्स ने ट्रोलिंग और आलोचना के बाद डायलॉग्स को भले ही बदल दिया लेकिन, निगेटिव पब्लिसिटी के कारण सोमवार और मंगलवार को फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर रही है। ऐसे में फिल्म को बचाने के लिए मेकर्स ने नया दांव खेला है।

महज 150 रुपए में देखें ‘आदिपुरुष’
आदिपुरुष के मेकर्स ने ऐलान किया है कि स्पेशल ऑफर के तहत 22 और 23 जून 2023 को फिल्म के 3D वर्जन के टिकट्स के दाम महज 150 रुपए होंगे। हालांकि, ये ऑफर आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, केरल और तमिलनाडु में लागू नहीं होगा। मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'अब हर भारतीय देखेगा आदिपुरुष। 3D में देखे आदिपुरुष महज 150 रुपए में। साथ ही फिल्म के पोस्टर पर लिखा है फैमिली इनवाइटेड हैं।'

फिल्म के बदले डायलॉग
फिल्म के विवादित डायलॉग्स को बदल दिया गया है। लंका दहन के दौरान हनुमान जी के पात्र द्वारा 'कपड़ा तेरे बाप का, तेल तेरे बाप का, आग तेरे बाप की, जलेगी भी तेरी बाप की' डायलॉग की काफी आलोचना हुई थी। इसके बाद फिल्म के लेखक मनोज मुंतशिर शुक्ला ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि इस डायलॉग समेत सभी डायलॉग्स को बदला जाएगा। अब फिल्म में हनुमान कहते नजर आ रहे हैं, "कपड़ा तेरी लंका का, तेल तेरी लंका का, आग भी तेरी लंका की, और जलेगी भी तेरी लंका ही।"

Adipurush Ticket Price: आदिपुरुष का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के मुताबिक आदिपुरुष के हिंदी वर्जन ने मंगलवार को केवल छह करोड़ रुपए का ही बिजनेस किया है। फिल्म के हिंदी वर्जन की कुल कमाई 122 करोड़ रुपए हो गई है। वहीं, पांच दिन में हर भाषा में फिल्म ने 250 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इससे पहले सोमवार को फिल्म की कमाई में 75 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई थी। सोमवार को फिल्म के हिंदी वर्जन ने महज आठ से 10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/BQeSqFa