Saturday, June 24, 2023

अमरक सगर मर मलबन न छए पएम मद क पर हई भवक भरत क रषटरगन गकर जत दल

African-American singer Mary Millben: पीएम मोदी की अमेरिका यात्रा के दौरान एक प्यारा नजारा देखने को मिला। जब अमेरिकी गायिका मैरी मिलबेन ने पीएम मोदी के पैर छू लिए और उनसे आशीर्वाद मांगा।

इससे पहले मैरी ने भारत के राष्‍ट्रगान जन गण मन को पीएम मोदी के अमेरिका दौरे के आखिरी कार्यक्रम में गाया था। गायिका मैरी के पीएम मोदी से आशीर्वाद लेने की सोशल मीडिया में जमकर तारीफ हो रही है। मैरी ने चौतरफा मिल रही तारीफ पर कहा कि इस रात को वह अपनी यादों में हमेशा संजोकर रखेंगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका की अपनी चार दिवसीय राजकीय यात्रा का समापन वाशिंगटन के रोनाल्ड रीगन सेंटर में भारतीय प्रवासियों को संबोधित करके किया।

अमेरिकी सिंगर मैरी मिलबेन ने भारत का राष्ट्रगान गाया
इस कार्यक्रम के अंत में अमेरिकी सिंगर मैरी मिलबेन ने भारत का राष्ट्रगान जन गण मन गाया। राष्ट्रगान समाप्त होने के बाद 38 वर्षीय मिलबेन पीएम मोदी की ओर बढ़ीं और उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया। अब इसका एक वीडियो सामने आया है, जोकि वायरल हो गया है।

सिंगर मैरी मिलबेन ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘मैं यहां आकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं। प्रधानमंत्री मोदी एक अद्भुत और दयालु व्यक्ति हैं। इस सप्ताह उनकी राजकीय यात्रा का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात थी।

मुझे रोनाल्ड रीगन सेंटर में बड़ी संख्या में मौजूद भारतीय प्रवासियों को राष्ट्रगान गाते हुए सुनना अच्छा लगा। आप उन सभी की आवाज में जुनून सुन सकते हैं, आज रात यहां होना मेरे लिए सच्चा सम्मान रहा।’



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/lVaU1jX