Friday, June 2, 2023

इलियाना डिक्रूज ब्वॉयफ्रेंड संग कर रहीं बेबीमून एन्जॉय, साथ में शेयर की पहली तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) पिछले काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। पिछले महीने ही एक्ट्रेस ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसके बाद से फैंस उनके बच्चे के होने वाले पिता का नाम जानने के लिए बेताब हैं। लेकिन हर बार इलियाना ने बेबी बंप के साथ अपनी सिंगल तस्वीर ही शेयर की है। लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपने फैंस की एक्साइटमेंट को दूर करते हुए ब्वॉयफ्रेंड संग पहली तस्वीर शेयर कर दी है।

इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उन्हें मिस्ट्री मैन के साथ देखा जा सकता है। तस्वीर में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे हुए दिख रहे हैं। खास बात ये है कि इसमें इलियाना हाथ में सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट कर रही हैं। जिसके बाद से अंदाजा लगाया जा रहा है कि फोटो में नजर आ रहा हाथ उनके ब्वॉयफ्रेंड का है और यह उनके डिनर डेट की तस्वीरें है।

1.png

तस्वीर को शेयर करते हुए इलियाना डिक्रूज ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'रोमांस का मेरा आइडिया। शांति से उन्हें खाने नहीं दे सकती।' फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस के हाथ में एक डायमंड रिंग भी नजर आ रही है। इसके साथ ही इलियाना की टेबल पर पास्ता की प्लेट देखी जा सकती है। इलियाना अपने ब्वॉयफ्रेंड का हाथ थामे नजर आ रही हैं। जिसे देखकर लग रहा है कि वह ब्वॉयफ्रेंड संग बेबीमून एन्जॉय कर रही हैं।

यह भी पढ़े - नसीरुद्दीन शाह के 'द केरला स्टोरी' पर दिए बयान से भड़के मनोज तिवारी, कह दी इतनी बड़ी बात

2.png

गौरतलब है कि इलियाना डिक्रूज प्रेग्नेंट हैं लेकिन अब तक उन्होंने अपने होने वाले बच्चे के पिता का नाम उजागर नहीं किया है। उन्होंने अभी तक इस बात की जानकारी नहीं दी है कि कौन उनके होने वाले बच्चे का पिता है।

बता दें कि इलियाना डिक्रूज अपने बेबीमून पर कहां गई हैं इस बात का नहीं पता लेकिन वह अपनी पोस्ट के जरिए फैंस को लगातार अपडेट दे रही हैं। शुक्रवार को उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की है। उन्होंने लिखा था, 'बेबीमून।' इसके अलावा उन्होंने इमोजी भी शेयर की है।

यह भी पढ़े - सपना चौधरी के पैरों को धोकर इस शख्स ने पिया पानी, वायरल हुआ वीडियो तो भड़के लोग



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/nRKHVX1