Wednesday, June 21, 2023

Urfi Javed क टप न मचई सनसन वडय दख फस हए पगल कर रह अजब-गजब कमट

Urfi Javed Video: टीवी एक्ट्रेस और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी फैशन की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद के कपड़े देखकर अक्‍सर लोगों के मुंह से यही निकलता है कि यार ये क्‍या है…’। लेकिन अब उर्फी अपने इसी अंदाज और अतरंगी फैशन के लिए पहचानी जाती हैं। वह कभी भी कपड़ों के डिजाइन को दोहराते हुए नहीं दिखती हैं। उर्फी जावेद ऐसी-ऐसी चीजों से ड्रेस बना लेती हैं, जिसके बारे में कोई सोच भी नही सकता।

उर्फी जावेद का नया वीडियो आया सामने
उर्फी जावेद का हाल ही जो वीडियो सामने आया है। उसमें देखा जा सकता है। उर्फी जावेद ने इस पिंक कलर के टॉप के साथ ब्राउन कलर की पैंट पहनी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों का बन बनाकर मिनिमल मेकअप किया हुआ है। अब उर्फी का अतरंगी फैशन लोगों को पसंद नहीं आ रहा है और इस वजह से लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

यूजर्स ने किया उर्फी को ट्रोल
एक यूजर ने लिखा, ‘उर्फी फैशन के नाम पर कुछ भी पहनती हैं।’ दूसरे ने कहा, ‘इस वायरस को इंडिया से बाहर भेज दो नहीं तो दिनों दिन इंडिया में फैल जाएगा।’ लिखा, ‘कोरोना का नया वर्जन’।

एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये कोरोना लेकर घूम रही है साथ में।’ वहीं एक और यूजर ने उर्फी के आउटफिट की खिल्ली उड़ाते हुए लिखा, ‘इस वायरस को इंडिया के बाहर भेज दो नहीं तो यह दिनों दिन भारत में फैल जाएगा।’

उर्फी जावेद को है अतरंगी कपड़े पहनने का शौक
उर्फी जावेद कभी वह सिर्फ घड़ी से बनी स्कर्ट पहनती हैं, तो कभी मोबाइल को लटकाकर बदन ढकती हैं। उर्फी लोगों का ध्यान अपने कपड़ों के जरिए खींचना अच्छे से जानती हैं। हर बार कुछ अलग करने की होड में उर्फी ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। उर्फी का नाम जहन में आते ही लोग उनके कपड़ों को याद करते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/zVWNdSf