Monday, June 26, 2023

Malaika Arora Dance Video: बयफरड Arjun Kapoor क बरथड पर जमकर नच मलइक डस मव दख फस हए पगल

Malaika Arora Dance Video: बॉलीवुड से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म तक अपने खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वहीं, मलाइका अरोड़ा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बतां दे, आज अर्जुन कपूर का बर्थडे है और ये वीडियो वहीं का है। एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड की बर्थडे पार्टी में 'चल छैय्याँ छैय्याँ' गाने पर जमकर डांस किया। उनका ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

मलाइका अरोड़ा का डांस वीडियो वायरल
आपको बता दें कि 26 जून को अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास मौके पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ ही कई खास दोस्त उनके घर पहुंचे हैं। हाल ही में पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका बेहद ही खूबसूरत आउटफिट में नजर आ रही हैं।

मलाइका ने व्हाइट और ऑरेंज कलर का बॉडीकॉन वनपीस आउटफिट पहना हुआ है। इस खास मौके को और भी खास बनाने के लिए मलाइका अरोड़ा ने अपने मोस्ट पॉपुलर गाने छैयां-छैयां पर जमकर डांस किया। मलाइका अरोड़ा के डांस मूव्स ने फैन्स को क्रेजी कर दिया है। बता दें कि इस वीडियो पर फैन्स के भी जमकर रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

फैन्स के आए जमकर कमेंट्स
वायरल हो रहे मालइका अरोड़ा (Malaika Arora) के डांस वीडियो को देख एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा नशा ये प्यार का नशा है। तो वहीं दूसरे ने कहा प्यार हो तो ऐसा जो पार्टी में चार चांद लगा दे। आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। दोनों आए दिनों किसी ना किसी वेकेशन पर भी जाते हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा देती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/mHzRKGP