Tuesday, June 13, 2023

'बाहुबली' एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने कबूला - ये है उनका बॉयफ्रेंड, इसी लड़के के साथ किस लेते वीडियो हुआ था वायरल

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा बीते लंबे समय से अपने रिश्ते की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कई दफा इन्हें साथ में स्पॉट किया जा चुका है। साथ ही रुमर्ड कपल की कोजी तस्वीरें भी इंटरनेट जगत का तापमान बढ़ाती देखी जा चुकी हैं। वहीं, अब तमन्ना भाटिया अपने ताजा बयान से सोशल मीडिया की हलचल बढ़ाती नजर आई हैं। एक्ट्रेस ने विजय वर्मा संग अपने रिश्ते पर पक्की मुहर लगा दी है।

लस्ट स्टोरी 2 के सेट पर शुरू हुई प्रेम कहानी
लस्ट स्टोरी 2 में नजर आनेवाली तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है। उन्होंने इस बात की जानकारी दी कि उनकी रिलेशनशिप की शुरुआत लस्ट स्टोरी 2 के सेट पर शुरू हुई। उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी कि दोनों का रिश्ता ऑर्गेनिकली बढ़ा है।

कैसे शुरू हुई थी तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की डेटिंग की खबरें
पहली बार Tamannaah Bhatia और Vijay Varma गोवा में हुई गोवा पार्टी के बाद चर्चा में आए। दोनों का कथित किसिंग वीडियो पार्टी से वायरल हुआ था। इसके बाद से लगातार दोनों की अफेयर की चर्चा थी। कई बार कपल साथ-साथ नजर भी आए मगर दोनों ने कभी भी इसपर रिएक्ट नहीं किया था।

तमन्ना भाटिया के जुड़े विजय वर्मा से दिल के तार
जब तमन्ना भाटिया से विजय वर्मा के साथ कनेक्शन को लेकर सवाल किया तो उन्होंने स्वीकार किया कि हां, विजय वर्मा के साथ उनका स्पेशल बॉन्ड है। दोनों एकदम ऑरिजनल बॉन्ड शेयर करते हैं। वह बताती हैं, 'बिल्कुल हां, वह (विजय वर्मा) ऐसे इंसान हैं जिनके साथ मैं बहुत ही ज्यादा व्यवस्थित तरीके से जुड़ी हुई हूं। हाई अर्चीविंग औरतों के साथ एक दिक्कत ये भी होती है कि हम ये सोचते हैं कि हमें हर चीज को पाने के लिए बहुत मेहनत करनी होती है। अगर कुछ आसानी से मिलती है तो आप ये समझते हैं कि इस बार आपको अंडे के छिलकों पर नहीं चलना पड़ेगा।'

'जरूरी नहीं कि को-स्टार है तो प्यार हो जाए'
अब Film Companion को दिए इंटरव्यू में तमन्ना भाटिया ने डेटिंग को लेकर खुलासा किया। उन्होंने कहा, ' मुझे नहीं लगता कि आप किसी से इसलिए अट्रैक्ट होते हो कि वह आपका को-स्टार है। मेरे कई को-स्टार रहे हैं। मेरा मानना है कि आप किसी के तब नजदीक आते हो जब आपके मन में उसके लिए फीलिंग होने लगती है। हां, ये बहुत ही पर्सनल चीज है।मेरे कहने का मतलब है कि आखिर कैसे हम दोनों एक दूसरे के करीब आए।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/X2wFLcf