Saturday, June 24, 2023

Satyaprem Ki Katha: जन 'सतयपरम क कथ' म कस मल करतक आरयन क रल Kartik और Kiara न ल इतन फस

Satyaprem Ki Katha Star Cast Fees: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने खुलासा किया कि उन्हें अपनी लेटेस्ट फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में रोल कैसे मिला। 'द कपिल शर्मा शो' पर शनिवार रात प्रसारित होने वाले एपिसोड में फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की टीम नजर आएगी, जिसमें कार्तिक, कियारा आडवाणी, सुप्रिया पाठक, गजराज राव, शिखा तल्सानिया, सिद्धार्थ रांदेरिया और अनुराधा पटेल शामिल होंगे।

मजेदार बातचीत के बीच, कार्तिक ने बताया कि फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला को 'भूल भुलैया 2' और कियारा के साथ उनकी जोड़ी पसंद आई।

उन्होंने कहा, फिल्म में ज्यादा रोमांटिक सीन तो नहीं थे लेकिन रोमांस के कुछ पल थे। मुझे याद है जब वह कास्टिंग के सिलसिले में मुझसे पहली बार मिले थे और मेरा मानना है कि वह कियारा से भी मिले थे, उन्होंने कहा था कि 'भूल भुलैया 2' हमारे लिए 'बाजीगर' की तरह है और यह फिल्म 'डीडीएलजे' की तरह होगी। मुझे यह सुनकर अच्छा लगा।

'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है। कार्तिक और कियारा दोनों के ही फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। जहां एक तरफ भूल भुलैया के बाद कार्तिक नए सुपरस्टार के तौर पर उभरे हैं तो वहीं कियारा भी बॉलीवुड की एक बड़ी एक्ट्रेस हैं।

दोनों किसी भी फिल्म में काम करने के लिए मोटी फीस चार्ज करते हैं। अब रिपोर्ट्स में कार्तिक और कियारा की फीस की जानकारियां सामने आने लगी हैं। हालांकि हम इन आंकड़ों की पुष्टि नहीं करते। अब तक स्टारकास्ट की फीस को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं आई है।

कार्तिक ने लगभग फिल्म के बजट की आधी फीस ली है
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तोसत्यप्रेम की कथा के लिए कार्तिक ने काफी तगड़ी फीस ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का बजट 50-60 करोड़ रुपये के बीच है। बताया जा रहा है कि कार्तिक ने लगभग फिल्म के बजट की आधी फीस ली है। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने करीब 25 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। हालांकि इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो पाई है।

भूल भुलैया 2 में कार्तिक संग कियारा की जोड़ी खूब जमी थी। अब एक बार फिर दोनों की केमिस्ट्री दिखने वाली है। बताया जा रहा है कि कियारा ने सत्यप्रेम की कथा के लिए 4 करोड़ रुपये वसूले हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/4S7cLp6