Friday, June 30, 2023

Ram Charan और Upasana न चनकर रख बटय क नम! बहद खश दख कपलत पत क नहरत रह चरजव

Ram Charan Daughter Name: फिल्म RRR फेम एक्टर राम चरण हाल ही में पिता बने हैं। उनकी पत्नी उपासना ने 20 जून को बेटी को जन्म दिया था, जिसकी जानकारी मिलते ही फैन्स और सेलेब्स ने कपल को शुभकामनाएं भी दी थीं। ऐसे में अब बेबी गर्ल का नाम भी सामने आ गया है। वहीं, कपल ने जो बिटिया का नाम रखा है, उसका मतलब जानकर उनके फैंस को बेहद खुशी होने वाली है।

क्या रखा बेटी का नाम
दरअसल शुक्रवार 30 जून को राम चरण की बेटी की नामकरण सेरेमनी थी और इसकी कुछ झलकियां उपासना ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की थीं। इसके बाद से ही फैन्स बिटिया का नाम जानने के लिए उत्साहित हैं। ऐसे में अब कपल ने बेटी का नाम और उसका मतलब सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सोशल मीडिया पर राम ने पूरे परिवार के साथ फोटो शेयर की और बताया कि बेटी का नाम 'क्लिन कारा कोनिडेला' रखा गया है।

चिरंजीवी ने ऐलान करते हुए लिखी इमोशनल पोस्ट
इस नाम का ऐलान करते हुए चिरंजीवी काफी इमोशनल नजर आए। उन्होंने नामकरण संस्कार की तस्वीरों वाला एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनके परिवार को बच्ची के आसपास देखा जा सकता है। तस्वीरों में परिवार की खुशी साफ नजर आ रही है। पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में चिरंजीवी ने लिखा है, "और बच्चे का नाम 'क्लिन कारा कोनिडेला' है... ‘क्लिं कारा' .. एक परिवर्तनकारी शुद्धिकरण ऊर्जा का प्रतीक है जो आध्यात्मिक जागृति लाती है!" इसके आगे चिरंजीवी ने बच्ची को अपना प्यार और आशीर्वाद देते हुए लिखा है, "हम सभी को यकीन है कि छोटी बच्ची, छोटी राजकुमारी जैसे-जैसे बड़ी होगी, इन गुणों को अपने व्यक्तित्व में शामिल कर लेगी। मंत्रमुग्ध!"

msg891835523-26385_1.jpg
राम चरण और उपासना के साथ बेदह खुश दिखे चिरंजीवी IMAGE CREDIT:
msg891835523-26386_1.jpg
उपासना ने शेयर किया बेटी का नाम IMAGE CREDIT:

क्या है नाम का मतलब
क्लिन कारा कोनिडेला, एक पवित्र हिंदू ग्रंथ ललिता सहस्रनामम से लिया गया है, जिसमें हिंदू मां देवी ललिता देवी के हजारों नामों की सूची है। यह नाम एक परिवर्तनकारी, शुद्ध करने वाली ऊर्जा का प्रतीक है जो आध्यात्मिक जागृति लाता है। वहीं सोशल मीडिया पर जो तस्वीर सामने आई है, उसमें राम चरण के साथ ही उनकी पत्नी, नन्हीं बेटी और मेगा स्टार चिरंजीवी भी नजर आ रहे हैं। इस खास मौके पर सभी पारंपरिक वेशभूषा में नजर आ रहा है पूरा परिवार।

फैन ने ढूंढा RRR कनेक्शन
उपासना ने भी नामकरण की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं राम चरण और उपासना की बेटी पर फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं। नाम सुनकर फैन्स ने RRR का कनेक्शन निकाल लिया। एक फैन ने तस्वीरों पर कमेंट किया है, 'यह RRR जैसा है। क्लिन कारा कोनिडेला यानी केकेके। एक और फैन ने लिखा, 'इनके चेहरे की खुशी का कोई मोल नहीं।'

2012 में शादी की, 11 साल बाद बने पैरेंट्स
उपासना और राम चरण ने 14 जून 2012 में शादी की थी। शादी के 11 साल बाद वो पैरेंट्स बने। उपासना ने मां बनने के बाद बेटी और पति राम चरण के साथ तस्वीर शेयर कर फैन्स को उनके प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया अदा किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/OpxFN8H