Thursday, June 29, 2023

रलज हआ गदर 2 क 'उड ज कल कव' गन! दख जबरदसत रमस दल क छ लग दन क कमसटर

Gadar 2: फिल्म ‘गदर 2’ का सबसे फेमस गाना 'उड़ जा काले कावा' (Udd Jaa Kaale Kaava) गुरुवार को रिलीज हो गया है। इस गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर रोमांस की ऐसी आग लगा दी है जिसमें तारा सिंह की लेडी लव सकीना डूबी नजर आ रही हैं। इस चंद मिनट के गाने ने तारा और सकीना की लव स्टोरी को फिर से जिंदा कर दिया है। इस गाने में तारा सिंह म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट बजाते नजर आ रहे हैं तो वहीं सकीना उन्हें प्यार भरी नजरों से निहारती हुई दिख रही हैं।

जबरदस्त है केमिस्ट्री
22 साल बाद 'गदर 2' फिल्म के लिए दोबारा रिक्रिएट किए गए गाने में तारा सिहं और सकीना का फिर वही प्यार नजर आ रहा है. गाने में दिखाया गया है कि तारा सिंह, सकीना के लिए गाना गा रहे हैं तो वहीं सकीना तारा की आवाज सुनकर खो हुई नजर आ रही हैं।

एक दिन पहले रिलीज हुआ था टीजर
'उड़ जा काले कावा' (Udd Jaa Kaale Kaava) गाने का टीजर एक दिन पहले रिलीज किया था जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिला था। इस गाने के टीजर को रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा था- 'एक बार फिर से तैयार हो जाइए इस जबरदस्त लव स्टोरी के लिए। 'उड़ जा काले कावा' गाना कल रिलीज हो रहा है।'

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
'गदर 2' फिल्म 11 अगस्त को थियेटर में रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। इसके साथ ही एक बार फिर से तारा और सकीना की लव स्टोरी को पर्दे पर देखने के लिए काफी बेताब हैं। फिल्म के बने बज को और भी ज्यादा भुनाने के लिए मेकर्स तारा और सकीना को प्रमोशन के लिए उतार दिया है। ये दोनों सितारे आए दिन किसी ना किसी इवेंट में 'गदर 2' को प्रमोट करते नजर आते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/7JybnFW