Tuesday, June 13, 2023

दो साल ब्रेक के बाद कंगना रनौत का‌ दिखा बदला रूप, अनुपम खेर गए डर, कहा- आप तो डरा रहे हो जी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत, जो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ के पोस्ट-प्रोडक्शन में बिजी हैं, अपनी अगली फिल्म के लिए तैयारी शुरू करने के साथ ही अपनी फिटनेस रुटीन में लौट आई हैं।

एक्ट्रेस ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट सेशन का एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में वह जंपिंग जैक, माउंटेन क्लाइंबिंग, रोप स्किपिंग और स्पॉट जॉगिंग जैसे फॉर्म के साथ फंक्शनल ट्रेनिंग करते हुए दिखाई दे रही हैं।

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, मिसेज गांधी (पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी) की भूमिका निभाने के लिए अपने एक्सरसाइज रूटीन से दो साल के ब्रेक के बाद अब मैं अपनी फिटनेस रूटीन में वापस आ गई हूं। आगामी एक्शन फिल्म के लिए ट्रांसफॉर्मेशन के इंतजार में हूं।

उनके इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। फैन्स के अलावा बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है।

No data to display.

कंगना रनौत के ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो पर कमेंट करते हुए अनुपम खेर ने लिखा है, 'आप तो डरा रहे हो जी...जय हो.' इसके अलावा फैन्स ने भी खूब कमेंट किए हैं। उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो को जबरदस्त बता रहे हैं। कंगना ने थलावी के लिए वेट गेन किया था। जिसमें उन्होंने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयाललिता का किरदार निभाया था।

कंगना रनौत ने हाल ही में बतौर डायरेक्टर अपनी फिल्म इमर्जेंसी की शूटिंग पूरी की है. जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं. इस तरह वह एक बार फिर शानदार एक्टिंग के साथ दर्शकों के सामने लौटेंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/XrIR0W5