Tuesday, June 13, 2023

Rakhi Sawant: आदल क बद रख सवत क फर हआ पयर! जन अब तक कतन क शद कतन बनए बवयफरड?

Rakhi Sawant love life: राखी सावंत पिछले कई दिनों से दुबई में थीं और वह अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होने के लिए पहुंची थीं। अब वह मुंबई लौट आई हैं और कई सारी बातें शेयर की हैं। राखी सावंत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वहीं पैपराज़ी के साथ उनका अनोखा रिश्ता है। ऐसे में राखी पैपराजी के सामने खुद से जुड़ी हर इनफॉर्मेशन साझा करती रहती हैं। हाल ही में राखी ने बताया कि उनका अब दुबई से खास रिश्ता बन गया है।

मुंबई से लौटने के बाद उन्होंने बताया कि वह अवॉर्ड फंक्शन के लिए देश से दूर थीं। वहां उनकी अकेडमी के बच्चों का परफॉर्म्स होना था और इसलिए उन्हें एक महीने का समय लगा। इस दौरान बिग बॉस फेम राखी ने सलमान खान, सारा अली खान और विक्की कौशल पर भी रिएक्ट किया। राखी सावंत ने कहा कि उन्होंने दबुई में अपना क्लब और होटल खरीदा है। इस दौरान 'ड्रामा क्वीन' आदिल खान दुर्रानी केस पर अपेडट दिया तो वहीं उन्होंने हिंट दिया कि उन्हें दुबई में नया प्यार मिल गया है।

अब आदिल संग डिवॉर्स पर क्या बोलीं राखी
'उसने मुझे दुबई में कई बार फोन किया। उसने कहा कि मुझे छुड़ा दो, मैंने कहा कि ये मेरा केस नहीं है। मैं नहीं कर सकती. लेकिन पता नहीं मैं चाहती हूं कि वो बेल पर छूट जाए। ताकि वो मुझे डिवॉर्स दे सके। मुझसे पहले उसका दो बार डिवॉर्स हो चुका है। लेकिन तलाक ये वाला जरूरी है।'

अब फिर कोई मिल गया
Rakhi Sawant ने कहा कि वह समझ नहीं पा रही है वह दुबई के कामकाज को संभाले या मुंबई के। वह अकेली लड़की हैं और आखिर क्या क्या संभाले। इसलिए उन्हें नया जीवन साथी चाहिए। इस बीच पपाराजी ने पूछा कि आप इतना मुस्कुरा रहे हो क्या दुबई में कोई मिल गया है क्या? तब वह मुस्कुराने लगती है। फिर वह कहती हैं कि पहले उनका आदिल के साथ डिवोर्स हो जाए फिर वह बताएंगी।

राखी ने खुद से जुड़े किए ये खुलासे
राखी ने बताया कि उन्होंने वहां एक क्लब खरीद लिया है। तो वहीं अब राखी का दुबई में एक होटल भी है। इसके अलावा राखी ने एक और हिंट दिया है कि उन्हें फिर से प्यार हो गया है। उन्होंने हिंट देते हुए बतया कि उन्हें दुबई में कोई नया साथी मिला है। तो वहीं राखी ने अपने डिवॉर्स को लेकर भी अपडेट दिया है।

आइए जानते हैं राखी के जिंदगी और प्रेम कहानी के किस्से...

राखी सावंत की जिंदगी में अब तक ऐसे लोग आ चुके हैं जिनके साथ लगा कि वो अपना घर बसा लेंगी और पता नहीं सच या झूठ लेकिन उन्होंने दो बार शादी तो की है। अगर आपको याद हो तो राखी ने पहली शादी राखी सावंत स्वयंवर में कि थी, हालांकि उनका ये रिश्ता भी कुछ महीनों तक ही चला और फिलहाल जब वो बिग बॉस में आई थी तब भी वो अपने पति रितेश के साथ आई थी और ये रिश्ता भी घर से बाहर आते ही टूट गया।

इसके बाद राखी की जिंदगी में आए बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी। राखी सावंत ने एक बार फिर शादी की।

राखी सांवत अपने ब्यॉफ्रेंड अभिषेक को जड़ा था थप्पड़
राखी सबसे पहले अपने ब्यॉफ्रेंड अभिषेक के साथ चर्चा में आई थीं, अभिषेक और राखी के अफेयर करीब तीन साल तक रहा था। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। इस कपल ने साथ में नच बलिए में भी हिस्सा लिया था और वहां पर दोनों की जोड़ी को खुब सराहा गया था। हालांकि जब अवस्थी एक बार वैलेंटाइन पर गुलाब लेकर पहुंचे थे तो राखी ने उन पर थप्पड़ बरसा दिए थे और राखी ने उन्हें सबके सामने घुटनों पर ला दिया था। इसके बाद ये रिश्ता महज कुछ दिनों तक ही चला।

2009 में रचाया आधा स्वयंवर
राखी सावंत का साल 2009 में स्वयंवर हुआ था। राखी ने एनआरआई इलेश पारुंजवाला से सगाई भी कर ली थी। राखी ने दुनिया के सामने स्वयंवर कर अपना इतिहास बनाया था। फिर हुआ हमेशा की तरह ब्रेकअप और बाद में राखी ने खुद राहें अलग कर लीं।

राखी सावंत और दीपक कलाल
राखी सावंत ने एक बार तो यू-ट्यूबर दीपक कलाल को ही अपना पति बता दिया था, वो मीडिया में दीपक को लेकर आ गई थीं और अपनी शादी का ड्रामा किया था। दोनों ने कुछ दिनों तक लोगों के सामने ये बातें की दोनों ने शाद कर ली हैं। हालांकि हर किसी को पता था कि ये खबरें पूरी तरह से झूठी हैं।

पार्टी में मीका संग के साथ किस
राखी सावंत का सबसे विवादस्पद मुद्दा रहा था, मीका सिंह के साथ चुंबन रहा, जिसके बाद राखी लगातार सुर्खियों में नजर आती हैं। राखी अपने तेज स्वभाव से आए दिन किसी न किसी विवाद में पड़ती रहती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/yZYw9iA