Thursday, June 15, 2023

Sunny Deol Dance Video: बट क रक सरमन म जमकर नच सन दओल नच पजबन पर लगए ठमक

Sunny Deol Dance Video: सनी देओल के बेटे करण देओल 18 जून को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी करने जा रहे हैं। इससे पहले 12 जून को रोका सेरेमनी हो चुकी है। फंक्शन के कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं। अब सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें सनी 'नाच पंजाबन' सॉन्ग पर डांस करते हुए दिखाई दिए।

सनी देओल ने किया डांस
इस वीडियो में सनी 'नाच पंजाबन' पर थिरकते हुए दिखाई दिए। उन्होंने डेनिम जींस के साथ ब्लैक शर्ट पहनी हुई है। वीडियो में उनके साथ एक महिला भी ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान सनी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

18 जून को होगी शादी
करण 18 जून को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दृषा आचार्य से शादी करेंगे। दृषा, गुजरे जमाने के मशहूर डायरेक्टर बिमल रॉय की पोती हैं। रिपोर्ट्स की माने तो देओल फैमिली 18 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित ताज लैंड्स एंड में रिसेप्शन होस्ट करेगी। इस मौके पर बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटीज इस शादी में शिरकत करेंगे।

हल्दी सेरेमनी भी हुई पूरी
इसके अलावा करण देओल की हल्दी सेरेमनी भी पूरी हो चुकी है। एक्टर की हल्दी बीती शाम ही पूरी हुई है। इस रस्म के बाद पैपराजी और लोगों को हल्दी के लड्डू भी बांटे गए थे। करण को हल्दी में पीले कलर के कुर्ते में देखा गया था। इस दौरान वो ब्लश कर रहे थे। अपनी मनपसंद की लड़की से शादी करने की खुशी एक्टर के चेहरे पर साफतौर से देखने के लिए मिली है। देओल परिवार में लंबे समय के बाद शहनाई बजी है। सभी अपनी नई बहू के स्वागत के लिए काफी एक्साइटेड हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/j6PFdzA