Saturday, June 24, 2023

BB OTT 2: पहल हफत बहर हई य कटसटट त घर वल क सलमन खन न ल कलस ऐस रह वकड क वर

Bigg Boss OTT 2: जियो सिनेमा के बिग बॉस ओटीटी 2 का पहला वीकेंड का वार धमाकेदार देखने को मिला है। जहां हफ्तेभर की लड़ाइयों पर सलमान खान ने सही-गलत समझाते हुए फटकार लगाई है, तो वहीं एक कंटेस्टेंट को घर से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया है। हालांकि, पहले इविक्शन के बाद से ही सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी 2 को बायकॉट करने की बात हो रही है। आइए आपको बताते हैं कैसा रहा पहला वीकेंड का वार…

शो की शुरुआत में घरवालों की बहस के बीच एक्टर मनीष पॉल की एंट्री हुई, जिन्होंने बिग बॉस ओटीटी हाउस में मौजूद घरवालों को अपनी मस्ती भरे अंदाज से थोड़ा रिलेक्स कर दिया।

इसके बाद होस्ट सलमान खान की एंट्री हुई, जिन्होंने पहले तो एक-एक कर सभी घरवालों को उनकी गलतियां और उन्हें कौन सा ट्रैक पकड़ना लेना चाहिए इसके बारे में जानकारी दी। वहीं, उन्होंने अकांशा पुरी को बेबिका के खिलाफ झूठी कहानी फैलाने का आरोप लगाते हुए फटकार लगाई।

tweett.jpg

घर से बाहर करने की बात करें, तो पुनीत सुपरस्टार के बाद पलक पुरसवानी पहली ऑफिशियल तौर पर घर से बाहर होने वाली कंटेस्टेंट हैं। वहीं अब सोशल मीडिया यूजर्स बिग बॉस पर नेपोटिज्म के आरोप लगा रहे हैं और इस इविक्शन को गलत बता रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्वीट किया है कि जो भी पूजा भट्ट से बहस कर रहा है, वहीं बाहर हो रहा है। इससे पहले सुपरस्टार पुनीत को अचानक ही बेघर किया गया था।

कौन हैं घर के बचे हुए कंटेस्टेंट
बता दें कि अभी तक शो से पुनीत सुपरस्टार और पलक पुरसवानी बाहर हो चुके हैं। यानी अब शो में फलक नाज, जिया शंकर, अभिषेक मल्हान, आकांक्षा पुरी, सायरस ब्रोचा, मनीषा रानी, जैड हदीद, आलिया सिद्दीकी, बेबीका धुर्वे, अविनाश सचदेव और पूजा भट्ट बाकी हैं। गौरतलब है कि पूजा की शो में एंट्री से सभी हैरान थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Sl5hjBk